Virendra Sachdeva Target Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले केस में जेल में बंद है। उन्हें ईडी केस में अंतरिम जमानत मिल गई है, लेकिन सीबीआई केस में राहत नहीं मिलने के कारण वह जेल में बंद है। बीते कुछ दिनों से केजरीवाल की जेल में तबीयत बिगड़ने की खबर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने केजरीवाल को लेकर दावा किया है कि वह डाइट प्लान फॉलो नहीं करके जानबूझ कर अपनी तबीयत खराब कर रहे हैं, ताकि बेल मिल सके। उन्होंने इसे केजरीवाल की सोची समझी साजिश बताया है।

एलजी के प्रधान सचिव का भी यही दावा

आम आदमी पार्टी लगातार दावा कर रही है कि अरविंद केजरीवाल की जेल में तबीयत बिगड़ रही है। आतिशी से लेकर संजय सिंह तक सभी इस पर बयान देते हुए विपक्ष और केंद्रीय जांच एजेंसी पर हमला बोल रहे हैं। इस मामले में दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना के प्रधान सचिव ने दिल्ली के प्रधान सचिव को एक पत्र लिखा और दावा किया है कि केजरीवाल जानबूझकर कम कैलोरी ले रहे हैं, ताकि उनका वजन कम हो सके। अब वीरेंद्र सचदेवा ने भी यही दावा किया है।

चुनाव प्रचार के दौरान फिट थे सीएम

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने केजरीवाल पर सीधे तौर पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब केजरीवाल को चुनाव प्रचार करने के लिए राहत मिली, तो सीएम ने दिन-रात मेहनत की और 21 दिन तक प्रचार किया, लेकिन जब जेल जाने का समय आया, तो तबीयत बिगड़ने का नाटक करने लगे। तिहाड़ जेल में दिख रहा है कि घर से खाना बनकर आता है, लेकिन वह खाते नहीं हैं।

आपराधिक साजिश रच रहे केजरीवाल

केजरीवाल ने खाना कम कर दिया है, ताकि किसी तरह वजन कम हो सके। उन्होंने कहा पहले केजरीवाल को इंसुलिन नहीं मिलने की शिकायत थी, लेकिन अब इंसुलिन मिल रहा है, तो सीएम ने 7 जून को इंसुलिन लेने से मना कर दिया, ताकि कैसे भी उसकी तबियत बिगड़ जाए। इस तरह की साजिश कोई मास्टर माइंड अपराधी ही रच सकता है, जो सीएम तिहाड़ जेल में रच रहे हैं। सीएम की कोशिश है कि किसी भी तरह तबियत खराब का बहाना बनाकर बेल मिल जाए।

ये भी पढ़ें:- आम बजट पर फिर भड़की AAP: केंद्र के सामने रख दी बड़ी मांग, कहा- दिल्ली के साथ नाइंसाफी

ये भी पढें:- 1100 पेड़ कटाई का मामला: AAP ने अपने दफ्तर के बाहर किया प्रदर्शन, सौरभ भारद्वाज बोले- पर्यावरण से समझौता बर्दाश्त नहीं