Logo
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि मैं अरविंद केजरीवाल को चुनौती देता हूं, क्या आपके पास उन लोगों के घर जाने की हिम्मत है, जिन्होंने शराब की लत के कारण अपनी जान गंवा दी।

Arvind Kejriwal Resignation: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के ऐलान के बाद से सियासी माहौल गरम है। बीजेपी और कांग्रेस आम आदमी पार्टी पर हमलावर है। इस बीच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मैं अरविंद केजरीवाल को चुनौती देता हूं, क्या आपके पास उन लोगों के घर जाने की हिम्मत है, जिन्होंने शराब की लत के कारण अपनी जान गंवा दी।

केजरीवाल दें अग्नि परीक्षा- वीरेंद्र सचदेवा

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि 77 साल में यह पहली बार है कि दिल्ली में जलभराव के कारण इतनी मौतें हुई हैं। दिल्ली सरकार कर हर विभाग भ्रष्ट है। मैं अरविंद केजरीवाल चुनौती देता हूं। क्या आपके पास उन लोगों के घर जाने की हिम्मत है जिन्होंने (शराब) लत के कारण अपनी जान गंवा दी या जिनके परिवार इसके कारण पीड़ित हैं? अगर हां, तो 'अग्नि परीक्षा' दें।

चुनाव के लिए तैयार हैं हम- वीरेंद्र सचदेवा

वहीं, दिल्ली में समय से पहले विधानसभा के सवाल पर वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि हम तैयार है। उन्होंने कहा कि हर बीजेपी कार्यकर्ता चुनाव के लिए तैयार है और लोग चाहते हैं कि दिल्ली भ्रष्टाचार से मुक्त हो। हम जल्द से जल्द चुनाव कराने की मांग करते हैं।

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार यानी 15 सितंबर को सीएम पद से दो दिन में इस्तीफा देने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि मैं दो दिन में मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दूंगा। सीएम केजरीवाल ने कहा कि जब तक जनता की अदालत में जीत नहीं जाता, तब तक मैं सीएम नहीं बनूंगा। मैं चाहता हूं कि दिल्ली का चुनाव नवंबर में हो। जनता वोट देकर जिताए, उसके बाद मैं सीएम की कुर्सी पर बैठूंगा।

यह भी पढ़ें:- Arvind Kejriwal Resignation: 'AAP में सिर्फ केजरीवाल, बाकी सब नौकर', नए CM के नाम पर बोले संदीप दीक्षित

5379487