Vivek Bindra Controversy : मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा (Vivek Bindra) को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है। खबरों की मानें, तो बड़ा बाजार डॉट कॉम के फाउंडर ने अपनी पहली पत्नी से जब तलाक लिया था, तो उन्हें भरण पोषण के लिए 25 करोड़ रुपये देने पड़े थे। अब उनके खिलाफ दूसरी पत्नी से मारपीट करने के मामले में मुकदमा दर्ज हुआ है। ऐसे में एक बार फिर विवेक की टेंशन बढ़ गई है। 

खबरों की मानें, तो विवेक बिंद्रा की पहली पत्नी गीतिका ने भी उन पर मारपीट, दहेज प्रताड़ना और शारीरिक प्रताड़ना के आरोप लगाए थे। गीतिका ने साल 2018 में फरीदाबाद की कोर्ट में खुद के लिए और अपने दो बच्चों के लिए भरण पोषण की गुहार लगाई थी। करीब पांच साल तक कोर्ट में मुकदमा चला। 19 अक्टूबर 2023 को गीतिका के हक में फैसला आया और कोर्ट ने भरण पोषण के लिए 25 करोड़ रुपये देने के निर्देश दिए। दोनों का इसी साल तलाक हुआ था। इसके बाद विवेक ने दूसरी शादी यानिका से की। उन्होंने यानिका के साथ भी मारपीट की। विवेक बिंद्रा की दूसरी पत्नी का वीडियो जब वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई और उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।    

सात दिसंबर को दूसरी पत्नी के साथ विवेक बिंद्रा ने की थी मारपीट 

एफआईआर की मानें, तो 7 दिसंबर की सुबह करीब 3 बजे मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा अपनी मां प्रभा से बहस कर रहे थे। प्रभा के बचाव में उनकी पत्नी यानिका आ गई। आरोप है कि यह बात विवेक को इतनी बुरी लगी कि उन्होंने कमरा बंद कर यानिका के साथ गाली-गलौज किया और उसके बाद उनकी बुरी तरह से पिटाई की। इस मारपीट की वजह से यानिका के शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोटें आई है। 


विवेक बिंद्रा की मां से पुलिस ने की पूछताछ 

वहीं नोएडा पुलिस ने सोमवार को विवेक बिंद्रा की मां से पूछताछ की है। जिसमें उनसे पुलिस ने घटना को लेकर सवाल पूछे। इसके अलावा, विवेक की पत्नी यानिका के परिजन भी कोतवाली पहुंचे थे। कहा जा रहा है कि नोएडा पुलिस जल्द ही विवेक बिंद्रा से इस मामले में पूछताछ करेगी।  

कब हुई थी विवेक बिंद्रा की दूसरी शादी 

विवेक बिंद्रा ने यानिका से 6 नवंबर 2023 को शादी की थी। शादी के एक महीने बाद ही विवेक  बिंद्रा पर मारपीट के आरोप लग रहे हैं। अभी विवेक बिंद्रा अपने परिवार के साथ नोएडा सेक्टर 94 के सुपरनोवा अपार्टमेंट में रहते हैं।