Logo
दिल्ली-एनसीआर में अगले कुछ घंटों में तेज बारिश होगी। इसके लिए मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

Delhi NCR Weather Update: दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में आज सुबह से रुक-रुक कर बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने बारिश का ताजा अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग का कहना है कि अगले कुछ घंटों में दिल्ली में भारी बारिश होगी। जिसके चलते ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। 

दरअसल, दिल्ली के कई इलाकों में गुरुवार रात से ही बारिश देखने को मिल रही है। शुक्रवार सुबह से लेकर शाम तक हल्की से मध्यम बारिश होती रही। शुक्रवार को पूरा दिन आसमान में काले बादल छाए रहे। धूप नहीं निकली। जिसकी वजह से तापमान में गिरावट देखने को मिली है।  

वहीं दिल्ली से नोएडा में शुक्रवार शाम दिन में ही अंधेरा छा गया। जिसके चलते वाहन चालकों को सड़क पर परेशानियों का सामना करना पड़ा। वहीं बारिश की वजह से कई इलाकों में भी जलभराव देखने को मिला है। मौसम विभाग का कहना है कि आज यानी शुक्रवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान 30 डिग्री और न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस तक दर्ज किया जा सकता है। 

दिल्ली-एनसीआर में 24 घंटे से लगातार हो रही बारिश 
बता दें कि  दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में पिछले 24 घंटे से बारिश हो रही है। मौसम विभाग का कहना है कि सितंबर महीने में अभी तक हुई मूसलाधार बारिश ने पिछले 40 सालों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। शनिवार और रविवार को भी दिल्ली एनसीआर में बारिश होगी। 

5379487