Logo
Delhi Crime: दिल्ली के द्वारका में बिनीता अपने पति की शराब पीने की आदत से परेशान थी। इसकी वजह से दोनों के बीच अक्सर झगड़ा हुआ करता था।

Delhi Crime: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के द्वारका जिले के डाबरी इलाके में पति और पत्नी में शराब पीने को लेकर झगड़ा हो गया। इस दौरान व्यक्ति ने अपनी पत्नी को आग लगा दी। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि नरेन्द्र नामक व्यक्ति ने गुरुवार को पत्नी बिनीता पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। पति नरेंद्र को पत्नी को जलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

शराब न पीने को लेकर हुआ था झगड़ा 

पुलिस ने बताया कि पड़ोसियों की मदद से आग को बुझाया गया। बिनीता को दिन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया। वह 20 फीसदी जल गई है। आगे पुलिस अधिकारी ने बताया कि बिनीता अपने पति को शराब पीने की आदत से परेशान हो चुकी थी। इस मुद्दे पर दोनों के बीच अक्सर बहस होती रहती थी। इस मामले में डाबरी थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। गुरुवार को भी दोनों के बीच इस मामले को लेकर नोकझोंक हुई थी। 

ये भी पढ़ें:- Delhi Crime: अवैध संबंध के शक में युवक ने की प्रेमिका की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज 

बिनीता के पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि गुरुवार को भी दोनों के बीच शराब ना पीने को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद नरेन्द्र ने उसकी हत्या करने का प्रयास किया। पुलिस ने बताया कि व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है। 

पति के शराब पीने से परेशान थी पत्नी 

इस मामले में पीड़िता ने बताया कि उसके पति को शराब पीने की आदत है। इसी वजह से हमारा पति से झगड़ा हुआ था। शराब पीने से मना करने पर पति ने केरोसिन तेल डालकर पत्नी को आग लगा दी। आग लगाने के बाद पति मौके से भाग गया। पीड़िता के बयान के आधार पर डाबरी पुलिस ने आईपीसी की धारा 307 के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

5379487