Delhi: दिल्ली के डाबड़ी इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी को आग के हवाले कर दिया। जानकारी के अनुसार, पीड़िता ने अपने पति को शराब पीने से रोका था। जिससे गुस्साए शराबी पति ने तारपिन का तेल डालकर पत्नी को आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। उसका नाम नरेंद्र बताया गया है। आरोपी पेशे से दिहाड़ी मजदूरी करता था।

पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार, पीड़ित महिला का नाम विनीता है। वह 33 वर्ष की है और दिहाड़ी मजदूरी करती है। पति नरेंद्र के साथ वह आरजेड डी-1/11, सीतापुरी पार्ट-1 में रहती है। गुरुवार शाम को महिला को जलाने के संबंध में एक पीसीआर कॉल डाबड़ी पुलिस स्टेशन में प्राप्त हुई थी। आईओ अन्य स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों से पूछताछ में पता चला कि पीड़ित महिला को पीसीआर द्वारा डीडीयू अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

पति पत्नी के बीच हुआ था झगड़ा

पूछताछ में पता चला कि पति पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। बाद में आईओ ने पीड़िता के बयान भी लिए। उसने बताया कि पति ने उस पर तारपिन का तेल डाला और फिर आग लगा दी। घटना और पीड़िता के बयान के आधार पर आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। पुलिस ने इस संबध में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके अलावा पुलिस आरोपी से भी पूछताछ कर रही है। हालांकि, पीड़िता के स्वास्थ्य के संबंध में अभी अधिक जानकारी नहीं मिली है।