Delhi Winter Clothes Market: दिल्ली में अब कड़ाके की ठंड पड़ने लगी है। ऐसे में अगर आप भी सस्ते दाम में अच्छी जैकेट्स, कोट और स्वेटर खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो इन मार्केट्स में जरूर जाएं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन मार्केट्स में ना सिर्फ सर्दी के अच्छे कपड़े मिलते हैं बल्कि कम दामों पर काफी बेहतरीन कपड़े मिलेंगे। दिल की जान कहीं जाने वाली दिल्ली की ये मार्केट आप लोगों के लिए काफी अच्छी रहेंगी। इन बाजारों से आप सर्दी के अच्छे कपड़े खरीद सकते हैं। 

इन मार्केट्स से खरीदें सस्ते कपड़े 

दिल्ली की लाजपत नगर, जनपथ मार्केट, कश्मीरी गेट मार्केट, जीके एम ब्लॉक मार्केट में सर्दी के कपड़ों के लिए काफी अच्छी है। इन मार्केट्स में आपको कपड़ों की कई सारी वैरायटी देखने को मिल जाएंगी। इसके अलावा, आप सुबह के समय लाल किले के पास लगने वाली मार्केट से भी सर्दी के कपड़े खरीद सकते हैं। ये आपके लिए बेहतर ऑप्शन हो सकता है। 

दिल्ली के ये बाजारों काफी पुराने है। यहां से आप सर्दी के कपड़ों की शॉपिंग कर सकते हैं। इसलिए अगर आपने भी सर्दियों के कपड़े खरीदने के लिए मार्केट जाने की लिस्ट बनाई हैं, तो आप इन मार्केट में जा सकते हैं। 

फेमस खाना भी खाएं

आजकल दिल्ली की इन मार्केट्स एक से एक ब्रांडेड कपड़े मिल जाते हैं, जिन्हें युुवाओं से लेकर कई बड़े लोग लेना भी पसंद करते हैं। अगर आप इन मार्केट्स में कपड़े खरीदने के लिए जा रहे हैं, तो उस बाजार के फेमस खाने का स्वाद जरूर लें।

मार्केट खुलने का समय 

हम इन मार्केट की टाइमिंग की बात करें, तो यह मार्केट सुबह 11 बजे से लेकर रात को 9 बजे तक खुली रहती है। चलते चलते बताते चलें कि इन बाजारों में मोलभाव करना भी अच्छा साबित हो सकता है। मतलब यह है कि अगर 1000 रुपये का दाम बताते हैं, तो आप बार्गेनिंग करके 300 से 400 में भी खरीद सकते हैं।