Tis Hazari Court: दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में एक वकील पर दुष्कर्म करने के गंभीर आरोप लगे हैं। 21 वर्षीय युवती ने वकील पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवक ने आरोप लगाया कि वकील ने उसे काम दिलवाने के बहाने कोर्ट में अपने चैंबर में बुलाया था। इस दौरान ही उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

वकील पर कोर्ट चैंबर में बुलाकर रेप का आरोप

दरअसल, तीस हजारी कोर्ट के एक वकील पर 21 वर्षीय लड़की ने रेप का केस दर्ज करवाया है। आरोप है कि वकील ने काम दिलवाने के बहाने युवती को अपने चैंबर में बुलाया था। मामले में सब्जी मंडी थाने में 30 जुलाई को इस संबंध में केस दर्ज किया गया है, जबकि वारदात 27 जुलाई की बताई जा रही है। पुलिस के सीनियर अधिकारी इस बारे में बात करने से कतरा रहे हैं।

युवती ने दर्ज करवाई शिकायत

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, शिकायतकर्ता युवती भजनपुरा इलाके की रहने वाली है। वह आठवीं कक्षा तक पढ़ी है। घर की आर्थिक स्थिति ठीक ना होने की वजह से वह काम की तलाश में थी। उसने अपनी चचेरी बहन को भी नौकरी दिलवाने के लिए कहा था। बहन ने युवती से कहा कि एक अंकल हैं उनसे बात कर लेना वह नौकरी लगवा देंगे।

1500 रुपये देकर भगाया

बहन के कहने पर युवती ने नौकरी के लिए वकील से बात की तो उसने युवती को कोर्ट में मिलने के लिए कहा। वकील के बुलाने पर 27 जुलाई की शाम करीब साढ़े चार बजे युवती वकील के चैंबर में पहुंची। जहां उसके साथ रेप किया गया। अपनी चाची के कहने पर युवती पुलिस के पास पहुंची। युवती ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि वकील ने उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी को इस बारे में बताया तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। इसके साथ ही वकील ने उसे 1500 रुपये दिए और वहां से चले जाने को कहा।