New Delhi Railway Station Accident:  राजधानी दिल्ली में आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से कटकर एक महिला की मौत हो गई और महिला का सिर इंजन में लिपटकर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पहुंच गया। जब रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के इंजन के साथ महिला का कटा हुआ सिर पहुंचा तो आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। इसके बाद पुलिस कटे हुए सिर को लेकर आनंद विहार ले गई। पुलिस का कहना है कि अभी तक महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है।  

महिला की ट्रेन से कटकर हुई मौत 

पुलिस का कहना है कि आनंद विहार के पास सोमवार को एक महिला की ट्रेन से कट कर मौत हो गई। लखनऊ नई दिल्ली तेजस एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन में महिला का सिर फंसा हुआ था। जब ट्रेन नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंची तो यात्रियों ने कटे हुए सिर को देखा। इसके बाद रेलवे स्टेशन पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया।  

इसके बाद मौके पर जीआरपी थाने की पुलिस पहुंची और जिस रूट से ट्रेन आ रही थी, उस रूट पर पीछे के सभी स्टेशनों को सूचना दी गई। जांच में पता चला कि आनंद विहार रेलवे स्टेशन के पास एक महिला की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है। 

महिला की नहीं हुई शिनाख्त 

पुलिस की ओर से की गई जांच में पता चल रहा है कि महिला रेलवे ट्रैक पर खड़ी थी, जिससे उसकी कटकर मौत हो गई। फिलहाल, महिला की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है महिला की शिनाख्त के लिए आसपास के सभी पुलिस स्टेशनों को महिला के सिर की फोटो के साथ अन्य जानकारी भेजी गई है, जिससे महिला की जल्दी पहचान हो पाएं।

जूनियर इंजीनियर की मौत 

बता दें कि दिल्ली के ओखला रेलवे स्टेशन पर कुछ दिनों पहले काम कर रहे जूनियर इंजीनियर की ट्रेन के कटकर मौत हो गई थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंजीनियर की मौत के पीछे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।