Woman Stuck On Pillar : दिल्ली से सटे नोएडा से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक महिला की स्कूटी में पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे के बाद महिला एलिवेटेड रोड के पिलर पर जाकर अटक गई। वह करीब 35 मिनट तक यहां लटकी रही। इसके बाद महिला को पिलर से निकाला गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

दरअसल, यह घटना नोएडा के सेक्टर 20 के एलिवेटेड रोड पर निठारी के पास की बताई जा रही है। यहां एक कार ने स्कूटी में टक्कर मार दी। जिसके बाद स्कूटी एलिवेटेड पिलर पर जाकर अटक गई। जिसके बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई और उनमें से दो लोग महिला की मदद के लिए आगे आए। वो दोनों लोग भी फंस गए। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस और फायर डिपार्टमेंट की टीम मौके पर पहुंची और तीनों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। हालांकि, इस घटना के बाद महिला काफी सदमे में है और उनको कई जगहों पर चोटें भी आई है। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

कहा जा रहा है कि यह घटना दोपहर करीब 12.45 बजे हुई जब महिला अपने एक दोस्त के साथ सेक्टर 18 से गाजियाबाद जा रही थी। वहीं अतिरिक्त पुलिस आयुक्त मनीष कुमार मिश्रा ने कहा कि जब वो दोनों सेक्टर 18 में मंगल मार्केट के पास एलिवेटेड ब्रिज पर पहुंचे, तो एक वैगनआर कार इंडिकेटर देने के बाद दाईं ओर मुड़ गई। इससे महिला का संतुलन बिगड़ गया और उनकी स्कूटी पिलर टकरा गई। महिला एलिवेटेड रोड पर पिलर में फंस गई।  पुलिस ने बताया कि दो लोग महिला की मदद के लिए नीचे उतरे लेकिन वे भी वहीं फंस गए।

मनीष कुमार मिश्रा ने कहा कि पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है। वहीं इस महिला दुर्घटना को लेकर काफी तनाव में है। उनके बेहतर होने के बाद हम उनसे बात कर सकेंगे।