Logo
Delhi Water Crisis: दिल्ली में पानी की किल्लत का मुद्दा गहराता जा रहा है। इसको लेकर करोल बाग इलाके में महिलाओं ने मटका फोड़ विरोध प्रदर्शन किया।

Delhi Water Crisis: भीषण गर्मी के बीच दिल्ली में पानी का संकट भी गहरा गया है। लोगों को एक साथ दोहरी मार झेलनी पड़ रही है। आलम ये है कि कुछ इलाकों में पिछले कई दिनों से पानी नहीं आ रहा है। रोजमर्रा के कामों के लिए भी लोगों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, दूसरी ओर जल बोर्ड का टैंकर भी तीन से चार दिन में एक बार आता है। जिससे लोगों को पानी भरने में लंबी कतारें लगानी पड़ती है। इस बीच पानी की किल्लत को लेकर करोल बाग में महिलाओं ने मटका फोड़कर विरोध जताया है।

कई दिनों से नहीं पहुंच रहा पानी 

जानकारी के मुताबिक करोल बाग के टैंक रोड और नेहरू नगर समेत कई इलाको में पानी की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। जिसके विरोध में स्थानीय महिलाओं ने मटका फोड़ कर विरोध जताया है। महिलाओं और स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां पिछले कुछ दिनों से पानी नहीं आ रहा है। अगर पानी आता भी है तो वह बहुत गंदा और बदबूदार होता है, जो नहाने के काम में भी नहीं यूज किया जा सकता। पानी की किल्लत की वजह से लोगों को खरीदकर पानी पीने को मजबूर हैं। 

ये भी पढ़ें:- लगातार घट रहा है वजीराबाद संयंत्र में जल शोधन, बताई क्या है मुख्य वजह

कई इलाकों में पानी की किल्लत जारी 

गौरतलब है कि भयंकर गर्मी के बीच राजधानी के कई इलाकों में पानी की किल्लत देखने को मिल रही है। आलम ये है कि पानी टैंकर को देख एक साथ सैकड़ों लोग उसके पीछे भागते नजर आते हैं। दिल्ली में पानी संकट का जिम्मेदार आम आदमी पार्टी हरियाणा सरकार को बता रही है। वहीं, हरियाणा सरकार लगातार अपना पल्ला झाड़ रही है कि वह अपने हिस्से से दिल्ली के कोटे का पानी दे रहा है। इन सबके बीच दिल्ली के लोगों को बूंद बूंद पानी के लिए तरसना पड़ रहा है।

5379487