Logo
Valentine's Day 2024:  अगर आप वैलेंटाइन डे पर दिल्ली में रहकर विदेश जैसी फीलिंग लेना चाहते हैं, तो इस मॉल में जा सकते हैं। यह मॉल इटालियन की थीम बेस पर तैयार किया गए हैं। यहां शॉपिंग से लेकर घूमने की कई सारी जगह है।

Valentine's Day 2024: अगर आप इस वैलेंटाइन डे पर इटली जाने का प्लान कर रहे हैं, तो अब ये प्लान कैंसिल कर दीजिए। ऐसा इसलिए क्योंकि दिल्ली से सटे नोएडा का वेनिस मॉल इटली से कम नहीं है। यह एक ऐसी जगह है, जहां पर आप वैलेंटाइन को बड़े ही धूमधाम के साथ मना सकते हैं।

दरअसल, यह मॉल इटालियन थीम बेस पर तैयार किया गया है। यहां शॉपिंग से लेकर घूमने की कई जगह है। मॉल में रोमन मूर्तियों की प्रतिकृति से लेकर वेनिस शहर की नहरों और गोंडाला राइड का आनंद ले सकते हैं। इस मॉल में 250 से ज्यादा स्टोर हैं, जहां पर जाकर आप शॉपिंग कर सकते हैं। यह मॉल एक ऐसी जगह है, जहां पर आप अपने पार्टनर के साथ जाकर वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर सकते हैं। 

किंगडम ऑफ ड्रीम्स में पार्टनर के साथ सेलिब्रेट करें वैलेंटाइन डे 

दिल्ली से सटे गुरुग्राम की लैविश लाइफ हर किसी को पसंद आती है। यहां की कल्चर गली यानी किंगडम ऑफ ड्रीम्स में घूमने पर लोगों को सपना जैसा महसूस होता है। यहां की चमक लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती हैं और इस दौरान विदेश जैसी फीलिंग आती है। इस साल आप अपने पार्टनर के साथ वैलेंटाइन डे मनाने किंगडम ऑफ ड्रीम्स जा सकते हैं। अगर आप ज्यादा जानकारी लेना चाहते हैं, तो www.holidify.com पर जाकर चेक कर सकते हैं। 

साकेत में स्थित चम्पा गली में मनाए वैलेंटाइन डे 

विदेश में सड़क से लेकर रेस्टोरेंट की थीम तक सब कुछ बड़ी आकर्षक लगता है। अगर आपको भी दिल्ली में रहकर विदेश जैसा नजारा देखना है, तो दिल्ली के साकेत में स्थित चम्पा गली में घूमने के लिए जा सकते हैं। यहां आपको कॉफी पीने के लिए कैफे मिल जाएंगे। जब इन पर स्ट्रीट लाइट की रोशनी पड़ती है, तो नजारा काफी अच्छा होता है। इन सड़कों पर आप अपने पार्टनर के साथ वॉक करके जा सकते हैं। यहां आकर आप अपने पार्टनर के साथ वैलेंटाइन बहुत अच्छे तरीके से सेलिब्रेट कर सकते हैं। 

ये भी पढ़ें:-Valentine Day 2024: अपने पार्टनर के साथ दिल्ली की इन रोमांटिक जगहों पर जाएं, ना भी हां में बदल जाएगी

वेस्ट टू वेंड थीम पार्क परफेक्ट डेस्टिनेशन

राजधानी दिल्ली की इस जगह पर आपको एक साथ छह इंटरनेशनल डेस्टिनेशन घूमने जैसा अनुभव मिलेगा। दरअसल, वेस्ट टू वेंड थीम पार्क में दुनिया के सात अजूबों का बड़ी बारीकी से डिजाइन किया गया है। आप यहां इजिप्ट का ग्रेट पिरामिड ऑफ गीजा, ब्राजील का रीडीमर, न्यूयॉर्क का स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी, रोम का कोलोसियम, इटली का पीसा और एफिल टॉवर देख सकते हैं। वैलेंटाइन डे पर पार्टनर के साथ घूमने के लिए परफेक्ट डेस्टिनेशन रहेगा। यह पंजाबी बाग में स्थित है जिसा नजदीकी मेट्रो स्टेशन भी पंजाबी बाग है। 

5379487