Delhi News: राजधानी दिल्ली में बीते दिन शुक्रवार को बीच सड़क पर एक युवक की जमकर पिटाई की गई। हमलावरों ने युवक को पीट पीटकर अधमरा कर दिया। युवक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। हमलावरों में कुछ पुलिस की वर्दी में भी थे, वे दिन दहाड़े काफी देर तक युवक को पीटते रहे। इसके साथ ही रॉड और डंडों से युवक की गाड़ी में भी तोड़ फोड़ की। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि कार सवार युवक को कई लोग पीट रहे हैं और उसके आस पास कई लोग मौजूद दिखाई दे रहे हैं। लेकिन कोई भी आदमी बीच बचाव करता दिखाई नहीं दे रहा है।   

पुलिस की वर्दी में थे कुछ हमलावर

जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवक का नाम सचिन है। वह छतरपुर में रहता है। अपनी कार में काम कराने के लिए सचिन छतरपुर से मंगलापुरी जा रहा था। रास्ते में उसकी गाड़ी के आगे चल रही कार से टकरा गई। इसके बाद कार में सवार लोगों ने सचिन की बेरहमी से पिटाई की। वहीं बाइक से भी आए कुछ हमलावरों ने सचिन को बुरी तरह पीटा। जब वो बेहोश हो गया तब हमलावर मौके फरार हो गए। इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में देखा सकता है कि सचिन की पिटाई कर रहे कुछ हमलावर पुलिस की वर्दी में हैं और कुछ सादी वर्दी में दिखाई दे रहे हैं।

जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा सचिन 

हमलावरों के जाने के बाद घटना की जानकारी किसी राहगीर ने सचिन के परिजन को दी। सचिन के परिजन आनन फानन में घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि सचिन की हालत  बेहद गंभीर थी। इसके बाद परिजनों ने दिल्ली पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पीसीआर की गाड़ी से सचिन को एम्स ट्रामा सेंटर ले जाया गया। अस्पताल में सचिन को रेड जोन में रखा गया। परिजनों ने बताया कि सचिन अपने परिवार का इकलौता सहारा है। उसके बड़े भाई की पहले ही मौत हो गई है। सचिन के बड़े भाई के दो बच्चे हैं और उसके भी दो बच्चे हैं। सचिन कार सेल और परचेज का काम करता है। अब सचिन की हालत देख परिवार के लोग बेहद चिंतित हैं।   

मामले की जांच में जुटी पुलिस 

डीसीपी चंदन चौधरी ने इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कार सवार सचिन की पिटाई के बाद सभी आरोपी मौके से भाग गए। पुलिस ने दोनों डैमेज गाड़ियों को कब्जे में ले लिया है। इस मामले में दो आरोपी विक्रांत और प्रभात शर्मा को हिरासत में ले लिया है। दोनों से पूछताछ के आधार पर उनके अन्य सहयोगियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा कि घायल शख्स का स्टेटमेंट मेडिकल एग्जामिनेशन के बाद लिया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि जो लोग खाकी जैकेट में नजर आ रहे थे, वह अभी तक की जांच में पुलिस वाले नहीं निकले हैं। पकड़े जाने के बाद पता चलेगा कि वह पुलिस में थे या नहीं। वहीं परिवार का आरोप है कि कहीं ऐसा तो नहीं कि हमलावर दिल्ली पुलिस के लोग हों और पुलिस उन्हें बचाने की कोशिश कर रही है। 

ये भी पढ़ें:- Delhi Crime: न्यू ईयर के मद्देनजर हो रही थी वाहनों की चेकिंग, पकड़े गए तो पुलिस पर कर दिया हमला