Delhi News: दिल्ली के डीबीजी रोड इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां एक एसी का आउटडोर यूनिट दो लड़कों पर गिर गया। इस हादसे में एक की मौत हो गई है। वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना शनिवार शाम की है। डीबीजी रोड इलाके के एक इमारत की दूसरी मंजिल से AC का आउटडोर यूनिट दो लड़कों पर गिर गया। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आस-पास के लोगों ने आनन-फानन में दोनों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां जितेश (18) को मृत घोषित कर दिया गया।

वहीं दूसरे लड़के का नाम प्रांशु (17) बताया जा रहा है। वह भी गंभीर रुप से घायल हो गया है। प्रांशु अभी अस्पताल में भर्ती है और दिल्ली के पटेल नगर का रहने वाला है। पुलिस का कहना है कि प्रांशु गंभीर रूप से घायल है। जिसकी वजह से उसके बयान दर्ज नहीं किए जा सके है।

फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर की जांच 

पुलिस ने बताया कि इस मामले में बीएनएस के तहत मामला दर्ज किया गया है और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की।  और आगे की जांच जारी है। प्रांशु को होश में आने के बाद उसके बयान दर्ज किए जाएंगे और उसी के आधार पर एक केस और दर्ज किया जाएगा।