Delhi Crime News: पूर्वी दिल्ली के गोकुलपुरी (Gokulpuri) से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल यहां पर मामूली झगड़े के विवाद में एक युवक को चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। यह घटना गोकुलपुरी के भागीरथी विहार इलाके की गली नंबर- 11 लाखन चौक पर हुई। मृतक युवक की पहचान माहिर उर्फ इमरान के रूप में हुई है। वह गाजियाबाद (Ghaziabad) के लोनी इलाके का रहने वाला था। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दिल्ली पुलिस के आलाधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं।  

आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

पुलिस ने बताया कि गोकुलपुरी थाने की पुलिस को बीते दिन बुधवार रात करीब 9:00 बजे सूचना मिली थी कि भागीरथी विहार के लाखन चौक के पास एक युवक खून से लथपथ पड़ा हुआ है। इसके बाद गोकुलपुरी थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और माहिर को जीटीबी अस्पताल में ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस हत्यारों की पहचान के लिए घटना के आसपास लगे सीसीटीवी वीडियो को खंगाल रही है।

हत्या के बाद इलाके में सनसनी का माहौल

घटनास्थल की क्राइम टीम और फॉरेंसिक टीम से जांच कराई जा रही है। हत्या के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है। सरेराह हुई इस हत्या को लेकर इलाके के लोगों में रोष है। लोगों का कहना है कि बदमाशों में पुलिस का खौफ खत्म हो गया है। मृतक के भाई ने बताया कि बुधवार देर शाम मां के लिए रसमलाई लाने की बात कहकर घर से निकला था। मृतक माहिर दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में एक फ्लेक्स बोर्ड की दुकान में काम करता था।

गौरतलब है कि राजधानी दिल्ली में इस तरह की निर्मम हत्या करने की घटना कोई नई नहीं है। बल्कि इस तरह की तमाम घटनाएं आए दिन सामने आती रहती हैं। बीते दिनों ही अभी तिमारपुर में भी एक नाबालिग छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया था, जबकि बाकी आरोपियों को पकड़ने के तलाश में जुट गई थी।

ये भी पढ़ें:- Delhi: पिटाई का बदला लेने के लिए युवक की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार