Logo
Nursing Student's Death: गुजरात के नवसारी के होटल में 23 साल की लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ होटल के कमरे में ठहरी थी। इसी दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने।

Nursing Student's Death: क्या सिर्फ शारीरिक संबंध बनाने से किसी की मौत हो सकती है? सवाल हर किसी को सोचने पर मजबूर कर सकता है। ऐसा ही एक मामला गुजरात के एक होटल में सामने आया है। यहां 23 वर्षीय नर्सिंग स्टूडेंट अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक रूम में ठहरी थी। बताया जा रहा है कि यहां दोनों ने कुछ घंटे निजी पलों का आनंद लिया। इसी दौरान लड़की के प्राइवेट पार्ट से खून बहने लगा। दोनों घबरा गए और एक्सेसिव ब्लीडिंग के चलते लड़की की जान चली गई। पुलिस ने इस मामले में मृतका के बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है।

ब्लीडिंग शुरू हुई तो लड़का-लड़की घबरा गए
गुजरात पुलिस के मुताबिक, यह सनसनीखेज घटना 23 सितंबर की है, जब नर्सिंग स्टूडेंट और उसका बॉयफ्रेंड नवसारी के एक होटल पहुंचे थे। एक साथ समय बिताने के लिए दोनों ने एक रूम बुक किया। वे काफी देर तक कमरे में थे। इस दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने और लड़की के प्राइवेट पार्ट से ब्लड निकलने लगा। पुलिस पूछताछ में लड़के ने बताया कि घटना के दौरान दोनों बुरी तरह घबरा गए थे। कपड़ा लगाकर ब्लीडिंग रोकने की कोशिश की, लेकिन खून बहना बंद नहीं हुआ।

Nursing Student's Death
नवसारी के होटल में नर्सिंग स्टूडेंट की मौत के बाद मौके पर मौजूद पुलिस-प्रशासन के अधिकारी।

एंबुलेंस नहीं बुलाई, ऑनलाइन उपाय खोजता रहा
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि होटल के कमरे में मौजूद लड़के ने एम्बुलेंस बुलाने या मदद के लिए कॉल नहीं किया, बल्कि वह तुरंत ऑनलाइन ब्लीडिंग रोकने के उपाय खोजने लगा। इसी में देरी के साथ-साथ लड़की की हालत बिगड़ती चली गई और शरीर से बहुत ज्यादा खून बहने से वह बेहोश हो गई। लड़की की फॉरेंसिक रिपोर्ट में उसके प्राइवेट पार्ट में चोट और एक्सेसिव ब्लीडिंग से मौत की बात सामने आई है।

बॉयफ्रेंड ने दोस्त को बुलाया था होटल, गिरफ्तार

  • इसके बाद लड़के ने अपने एक दोस्त को होटल बुलाया और लड़की को एक निजी अस्पताल ले गया, जहां से उसे सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां जांच के बाद डॉक्टरों ने नर्सिंग स्टूडेंट को मृत घोषित कर दिया।
  • बॉयफ्रेंड ने लड़की के माता-पिता को भी घटना की जानकारी दी, लेकिन जब तक वे पहुंचे, बेटी की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने लड़की के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सूरत सिविल अस्पताल भेजा और बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है।
5379487