Logo
Ambala Crime: अंबाला में पुलिस ने वालिया गैंग के तीन गुर्गो को गिरफ्तार किया है, जिनमें से एक को जेल और दो आरोपियों को रिमांड पर लेकर पुलिस ने पूछताछ कर रही है। 

Ambala Crime: अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन पर 23 सितंबर को हुई मारपीट के मामले में अंबाला पुलिस ने वालिया गैंग के तीन गुर्गे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को सूत्रों के हवाले से पता चला कि तीनों गुर्गे बलदेव नगर इलाके में है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और तीनों को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि पुलिस ने तीनों को कोर्ट में पेश किया है, जिनमें से एक को जेल और दो आरोपियों को रिमांड पर लिया है।  

क्या है पूरा मामला ?

यह मामला 23 सितंबर की रात 12:30 बजे का है। अभिषेक अपने दोस्तों रोहित, निशांत और सौरव कुमार के साथ माता वैष्णो देवी कटरा से अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन पर उतरे थे। उस दौरान वहां पर राहुल वालिया, शरीफ उर्फ साहिल राठौर, मिट्ठु उर्फ वैभव, रुद्र प्रताप खड़े थे। किसी बात को लेकर उनके बीच मारपीट होने लगी। जब अभिषेक अपनी जान बचाकर भागने लगा तो वालिया गैंग के गुर्गों ने पकड़ लिया।

अभिषेक के साथ वालिया गैंग के गुर्गों ने मारपीट की और उसका अपहरण करके फरार हो गए। उन्होंने अभिषेक को कमरे में ले जाकर नंगा करके पीटा वीडियो भी बनाई। अभिषेक का मोबाइल, पर्स व एटीएम कार्ड भी छीन लिया। इसके बाद उसे अधमरी हालत में पंचकूला के सेक्टर छह के नागरिक अस्पताल के बाहर फेंक कर मौके से फरार हो गए थे।

Also Read: विधानसभा चुनाव से पहले रोहतक में गैंगवार, गैंगस्टर सुमित पलोटरा के भाई सहित 3 की हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

पहले भी दर्ज हैं केस

पुलिस ने इस मामले में अंबाला सिटी के 21 वर्षीय अनुभव सूद, रामनगर के रहने वाले 18 वर्षीय साहिल कुमार और कबीर नगर के 19 वर्षीय वैभव को 29 सितंबर शनिवार रात को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों का संबंध वालिया गैंग से है। तीनों आरोपियों ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है। वारदात में इस्तेमाल गाड़ी को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।

आरोपियों को रिमांड पर लिया गया है, ताकि मुख्य आरोपी का पता लग सके। पूछताछ करने पर खुलासा हुआ है कि इस वारदात को रंजिश के चलते अंजाम दिया गया है। जिसमें वालिया गैंग के गुर्गों ने लेफ्टी गैंग के गुर्गे पर हमला किया और उसे अधमरा कर दिया। दोनों गैंग पर अलग-अलग मामलों  में केस दर्ज है। 

5379487