Ambala Murder Case: अंबाला से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। दरअसल, अंबाला में आज बुधवार सुबह दो बच्चियों की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। परिजन को दोनों बच्चियां बेहोशी की हालत में मिली थी। बताया जा रहा है कि बच्चियों के गले पर चोट के निशान और उसने मुंह से खून निकल रहा था। दोनों को तुरंत नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी है।

पिता का पैसे लेन देन का था झगड़ा

इस मामले में पुलिस ने बताया कि अंबाला की वाल्मीकि बस्ती में रहने वाली दो बच्चियों की मौत की सूचना मिली। सूचना पाते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। मामले की शुरुआती जांच में सामने आया कि बच्चियों के पिता का पैसे लेन देन को लेकर झगड़ा था।  

पुलिस के मुताबिक, एक बच्ची का नाम योगिता है जिसकी उम्र 11 साल है। दूसरी बच्ची का नाम अनामिका है जिसकी उम्र 6 साल है। पिता का नाम सोनू है। सोनू फैक्ट्री में मजदूरी करता है। इसके अलावा सोनू हलवाई का काम भी करता है। बच्चियों की माता का नाम ज्योति है अनामिका तीसरी और योगिता कक्षा पहली में पढ़ती थी।

घर पर मृत मिली दोनों बच्चियां

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनू (पिता) ने बताया कि वह अपने पिता वेद प्रकाश के साथ हरिद्वार के लिए निकले थे, लेकिन वेद प्रकाश अपना फोन घर पर भूल गए थे। इसके बाद सोनू ने अपने बेटे सौरभ को मोबाइल लेने के लिए भेजा। वहां जाकर सौरभ ने पाया कि उसकी दोनों बहने पलंग पर बेहोश अवस्था में पड़ी थी। इस बारे में सौरभ ने अपने पिता को फोन करके बताया। मौके पर पहुंचकर सोनू ने जब दोनों बच्चियों को देखा तो उनके मुंह से खून निकल रहा था और गले पर चोट के निशान भी थे। बच्चियों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Also Read: हरियाणा सेवा का अधिकार आयोग, रीडिंग के आधार पर बिल न बनाने के चलते बिजली मीटर रीडर पर लगाया 5 हजार जुर्माना

मामले जांच की जा रही है

बच्चियों के परिजनों ने आरोप लगाया कि उनकी हत्या की गई है। वहीं, ASP सृष्टि गुप्ता का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।