Haryana Politics: हरियाणा में नई सरकार का गठन हो गया है। हरियाणा नई सरकार में एक बार फिर से अनिल विज को अंबाला कैंट से मंत्री बनाया गया है। कैबिनेट मंत्री बनने के बाद जब अनिल विज अंबाला कैंट पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। मीटिंग में अफसरों के न पहुंचने से अनिल विज नाराज हो गए। अफसरों के मीटिंग में शामिल न होने के बाद अनिल विज ने अफसरों को फटकार लगाई है, कहा है कि वह इसके पीछे के कारणों की जानकारी लेंगे।

बैठक में सीनियर अधिकारी नहीं थे मौजूद

भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल विज ने कैबिनेट मंत्री की शपथ लेने के तुरंत बाद अफसरों के साथ मीटिंग बुलाई थी। इस बैठक में केवल एडीसी और एसडीएम के अलावा कुछ ही अफसर मीटिंग में शामिल हुए थे। बैठक में कई सीनियर अधिकारी शामिल नहीं हुए थे, जिसके बाद अनिल विज मीटिंग में मौजूद अधिकारियों पर नाराज हो गए। बैठक में एडीसी अपराजिता और एसडीएम सितिंदर सिवाच के अलावा कोई और प्रशासनिक अफसर शामिल नहीं हुआ था।

Also Read: नायब सिंह सैनी का बड़ा ऐलान, शपथ लेने से पहले निभाएंगे अपना वादा, कल 11 बजे से पहले जारी होगा 24 हजार भर्तियों का रिजल्ट

लापरवाही सामने आने पर होगी कार्रवाई- विज

विज ने कहा," मैं पहली बार मंत्री नहीं बना हूं, अब सब ऑफिसर कमरे से बाहर चले जाएं ’लीव द रूम, हम बाद में देख लेंगे। अनिल विज ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अधिकारियों से जवाब मांगा जाएगा और पूछा जाएगा कि वे बैठक में क्यों नहीं आए।" विज का कहना है कि अगर लापरवाही सामने आई तो अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बैठक रद्द करने के बाद अनिल विज ने एडीसी और एसडीएम से कहा कि वह अधिकारियों के बैठक में शामिल न होने की वजह पता करेंगे। विज ने कहा कि तीसरी बार प्रदेश में भाजपा ने अपने दम पर सरकार बनाई है, यह प्रदेश के लिए ऐतिहासिक दिन है।