अंबाला: क्षेत्र में बदमाशों का कहर बढ़ता जा रहा है। रंजिश के चलते कुछ लोगों ने रेलवे स्टेशन से एक अभिषेक शर्मा नामक युवक का अपहरण कर उसके साथ जमकर बर्बरता की। युवक को नग्न कर जमकर पीटा और एक वीडियो भी बनाई। साथ ही युवक पर यूरिन डाला गया। उसकी एक टांग तोड़कर बीच सड़क पर फेंक दिया। पीड़ित युवक की मानें तो आरोपियों ने उससे 50 रुपए रंगदारी भी मांगी। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। युवक अभी पंचकूला के सरकारी अस्पताल में उपचाराधीन है।

दोस्तों के साथ मंदिर से लौट रहा था युवक

अभिषेक शर्मा ने बताया कि वह अपने दोस्त सौरव और निशांत के साथ वैष्णो देवी मंदिर से लौट रहा था। तभी अंबाला में बाइक स्टैंड पर दर्जनभर युवकों ने उसका अपहरण कर जबरन अपनी कार में बैठा लिया। बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर उसे धमकाया और एक सुनसान स्थान पर ले जाकर उसे बेरहमी के साथ पीटा। आरोपियों ने उसे नग्न कर उसकी वीडियो बनाई, उसके ऊपर यूरिन गिराया और बेल्ट, हॉकी व डंडों से जमकर मारा। इस बर्बरता के दौरान उसकी दोनों टांगे रस्सियों से बांधकर तोड़ दी। हमलावरों की उससे रंजिश चल रही है। इसी वजह से उसके साथ बर्बरता की गई।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

पीड़ित अभिषेक ने बताया कि कुछ हमलावर हाल ही में जेल से रिहा हुए हैं। अभिषेक का आरोप है कि उसके साथ बर्बरता करने वालों में राहुल वालिया, साहिल राठौर उर्फ शरीफ, रिंपी सरदार, अनुभव सूद और वैभव उर्फ मिठठू शामिल हैं। घटना की शिकायत मिलने के बाद पंचकूला और अंबाला पुलिस मामले में गहनता से जांच कर रही हैं। आरोपियों के खिलाफ पुख्ता सबूत जुटाने के लिए सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही आरोपियों को काबू कर पूछताछ की जाएगी।