Logo
Haryana Assembly Elections: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। वहीं, टिकट मिलने पर उम्मीदवारों की प्रतिक्रिया भी सामने आई है।

Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपने 67 उम्मीदवारों की लिस्ट 4 से सितंबर को जारी कर दी। इसके बाद जिन उम्मीदवारों पर पार्टी ने अपना भरोसा दिखाया है, उन सभी उम्मीदवारों की प्रतिक्रिय भी सामने आ रही है। बीजेपी नेताओं ने राज्य में तीसरी बार सरकार बनाने का दावा किया है। इस बीच बीजेपी उम्मीदवार असीम गोयल ने टिकट मिलने के बाद पार्टी का आभार जताया।

असीम गोयल ने जताया पार्टी का आभार

मंत्री और अंबाला शहर से विधानसभा सीट के बीजेपी उम्मीदवार असीम गोयल ने कहा कि पार्टी ने अंबाला शहर विधानसभा के हर उस कार्यकर्ता पर भरोसा जताया है, जो कमल के फूल (BJP) को अपना सबकुछ मानता है। उन्होंने मुझ पर तीसरी बार भरोसा जताया है, जिसके लिए मैं पार्टी का शुक्रगुजार हूं।

उन्होंने आगे कहा कि ये भरोसा सिर्फ मुझ पर नहीं, बल्कि उन सभी पर है। जिन्होंने पार्टी को खड़ा किया है। हमारा लक्ष्य विकास है, बीजेपी हरियाणा और अंबाला शहर में तीसरी बार जीतेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा से विकास विरोधी रही है, क्योंकि उन्हें लगता है कि अगर विकास होगा तो उनके सारे एजेंडे खत्म हो जाएंगे।

 

लीलाराम गुर्जर को मिला टिकट 

कैथल विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी लीलाराम गुर्जर ने टिकट मिलने पर कहा कि मुझ जैसे छोटे पार्टी कार्यकर्ता पर दूसरी बार भाजपा ने भरोसा दिखाया है, जिसके लिए मैं बीजेपी शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करता हूं। भाजपा प्रदेश में तीसरी बार सरकार बनाएगी।

 

मूलचंद शर्मा ने कही ये बात

वहीं, राज्य मंत्री और बल्लभगढ़ विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार मूलचंद शर्मा ने टिकट मिलने पर कहा कि मुझे तीसरी बार टिकट देने के लिए मैं बीजेपी के राष्ट्रीय और प्रदेश नेतृत्व का धन्यवाद करना चाहता हूं, जो काम बचे हुए हैं उन्हें हम गति देंगे।

 

5379487