Ambala Murder Case: हरियाणा के अंबाला में 31 जुलाई को मां ने ही अपनी दो मासूम को मौत के घाट उतार दिया। पति द्वारा बेटियों को नाजायज बताने से खफा होकर ज्योति ने ममता को शर्मशार करते हुए अपने ही हाथों से अपनी बेटियों का गला दबा दिया था।

मां ने ही की अपनी दो मासूम बच्चियों की हत्या 

दरअसल, अंबाला की वाल्मीकि बस्ती में 31 जुलाई को दो मासूम बच्चियों की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। दोनों बच्चियां अपने घर में बिस्तर पर बेसुध अवस्था में मिली थी। बच्चियों के मुंह से खून निकल रहा था। गले पर चोट के निशान मिले थे। इस मामले में पुलिस ने दोनों बच्चियों की हत्या का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने खुलासा किया कि बच्चियों की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि मां ज्योति ने ही की है। पुलिस ने बच्चियों की मां को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

पति के ताने से थी परेशान

पुलिस पूछताछ में आरोपी मां ज्योति ने पुलिस के सामने खुलासा किया कि वह पति द्वारा दिए जा रहे तानों से परेशान थी। उसने पुलिस को बताया कि उसका पति दोनों बेटियों को नजायज बताया था। इसको लेकर ही वह हर दिन ताने मारता था। इस बात से खफा होकर उसने खुद ही अपनी दोनों बच्चियों का गला दबा कर खत्म कर दिया।

मृतक बच्चियों की पहचान 11 साल की योगिता और 6 साल की अमायरा के रूप में हुई थी। बच्चियों की मां ने ही उनकी गला घोंटकर हत्या कर दी थी। फिलहाल पुलिस आरोपी ज्योति से पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इस हत्याकांड में उसके साथ और कौन शामिल था।

Also Read: पानीपत में दोस्त ने उतारा मौत के घाट, गला रेतकर की निर्मम हत्या, 7 से ज्यादा बार किए वार

हर बार बयान बदल रही थी आरोपी

इस मामले में एसपी का कहना है कि बच्चियों की मां से जब पूछताछ की गई। तब वह हर बार अपने बयान को बदल रही थी, जिसकी वजह से शक मां पर था। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी मां ने अपनी मासूम बेटियों की हत्या करने की बात कबूल कर ली।