Logo
हरियाणा के पूर्व मंत्री अनिल विज ने दुष्यंत चौटाला पर पलटवार करते हुए कहा कि हम दुष्यंत चौटाला को क्यों बताएं, सीएम कहां से चुनाव लड़ेंगे। वे अपनी पार्टी को देखें, इनके तोते उड़ कर भाग रहे हैं।

अंबाला: हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने सीएम सैनी को कटी पतंग बताने पर पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि हम दुष्यंत चौटाला को क्यों बताएं, सीएम कहां से चुनाव लड़ेंगे। जब भारतीय जनता पार्टी की कैंडिडेट की सूची आएगी तो मुख्यमंत्री का भी नाम भी आ जाएगा। उन्होंने दुष्यंत को सलाह दी कि वे अपनी पार्टी को देखें, इनके तोते उड़ कर भाग रहे हैं। विज ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा मुख्यमंत्री रहे, तब भी किसानों के लिए कुछ करके नहीं गए। अब किस मुंह से हिसाब मांगने की बात कर रहे हैं।

सुप्रीम कोर्ट गाइडिंग एनफोर्स

अनिल विज ने बुलडोजर को लेकर सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए निर्णय पर कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय पर अध्ययन किया जाएगा। क्योंकि सुप्रीम कोर्ट हमारा गाइडिंग एनफोर्स है। इसलिए उनकी बात के अनुसार ही आगे काम किया जाएगा। राहुल गांधी द्वारा भाजपा के राज में मुसलमान की मोब लिंचिंग के बयान पर अनिल विज ने कहा कि मोदी के राज में पूरे देश में शांति रही है। कांग्रेस के समय में पूरे देश-प्रदेश को दंगों में झोंक दिया था, लेकिन बीजेपी के राज में सब नियंत्रण में है।

आप पार्टी के बिक चुके दाने

आम आदमी पार्टी के बयान पर अनिल विज ने कहा कि दिल्ली में लोगों ने आम आदमी पार्टी को लोकसभा की सातों सीटों से उखाड़ कर फेंक दिया। इसी प्रकार से पंजाब का भी आपने देखा कि कितना बुरा हाल हुआ। आप पार्टी के दाने बिक चुके हैं, अब इनके पल्ले कुछ नहीं है। हरियाणा विधानसभा चुनाव में पार्टी के उम्मीदवारों की लिस्ट को लेकर अनिल विज ने कहा कि अभी नॉमिनेशन भी शुरू नहीं हुए हैं। उन्हें उम्मीद है कि नॉमिनेशन से पहले पहले सभी पार्टियों की सूची आ जाएगी।

5379487