भिवानी: शनिवार देर रात फेंसी चौक पर तीन-चार बाइकों पर सवार होकर आए असामाजिक तत्वों ने जबरदस्त हुड़दंग किया। आरोपियों ने कई गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। कई रेहड़ियों को पलट दिया। रात को ही पुलिस के नियंत्रण कक्ष में सूचना दी तो मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस को आता देखकर आरोपी मौके से फरार हो गए। दूसरी तरफ सुबह रेहड़ी लगाने वाले लोग एकत्रित हो गए और कार्रवाई की मांग की। इस पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया।

रात पौने 11 बजे के आसपास हुई घटना

जानकारी अनुसार करीब पौने 11 बजे के आसपास बाइकों पर सवार होकर कुछ युवक फेंसी चौक पर पहुंच गए। युवकों ने बिना किसी वजह के इलाके में खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड की। फेंसी चौक पर खड़ी रेहड़ियों को पलट दिया। इस दौरान एक व्यक्ति ने ऐतराज किया तो आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की। बाद में उक्त व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया। रात को ही लोगों ने इस बारे में पुलिस के नियंत्रण कक्ष में सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को आता देखकर आरोपी वहां से खिसक गए।

क्या है पूरा मामला

क्षेत्र के लोगों ने बताया कि रात को अचानक कुछ लोगों ने यहां पहुंचने पर हुड़दंग करना शुरू कर दिया। आरोपी युवकों ने गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। फेंसी चौक पर खड़ी मक्का की रेहड़ियों को वहीं पर पलट दिया। वहां पर रखे खोखे से गैस सिलेंडर, चूल्हा व अन्य सामान बिखेर दिया। कुछ सामान भी गायब है। पीड़ित लोगों ने बताया कि जब उन्होंने विरोध किया तो आरोपी युवकों ने उनके साथ गाली गलौच करनी आरंभ कर दी। मारपीट पर भी उतर आए। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की।

क्या कहते है थाना प्रभारी

शहर थाना प्रभारी सत्यनारायण ने बताया कि एक व्यक्ति की शिकायत पर तीन युवकों को नामजद किया है। पुलिस ने मामले में 9 युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। फिलहाल सभी आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है। जल्द ही उनको पकड़ लिया जाएगा। उनको नियंत्रण कक्ष से सूचना मिली थी कि फेंसी चौक पर कुछ युवक हुड़दंग कर रहे है। वे रात को ही मौके पर पहुंच गए थे। मामले की जांच की जा रही है।