भिवानी: बवानी खेड़ा के अंतर्गत आने वाले गांव जीता खेड़ी बस स्टैंड पर तेज रफ्तार डंफर की चपेट में आने से सात वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। अस्पताल में चिकित्सकों ने बच्चे की मौत होने की पुष्टि की। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि सात वर्षीय पुनित की डंफर की चपेट में आने से मोत हो गई। शव को हांसी शव गृह में रखवाया गया है। मामला दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

हांसी से मां के साथ गया था खेड़ी बस स्टैंड

बवानीखेड़ा में एनएचएआई द्वारा मार्ग का निर्माण किया जा रहा है। बीते सप्ताह भी डंफर के कंट्रोल न होने पर उसकी चपेट में आने से एक युवती की मौत हो गई थी लेकिन न तो विभाग इन पर लगाम कसने का काम कर रहा है और न वाहन चालक अपने वाहनों की स्पीड पर ब्रेक लगा रहे हैं। सात वर्षीय पुनित सांय लगभग 6 बजे अपनी माता के साथ हांसी से जीता खेड़ी बस स्टैंड पर उतरा और भिवानी से हांसी की तरफ जा रहे डंफर ने तेज गति से बच्चे को चपेट में ले लिया। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे निजी वाहन में हांसी के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ट्रक की टक्कर से कैंटर चालक सहित दो की मौत

गुरुग्राम में राजस्थान के कोठपुतली निवासी मुकेश ने बताया कि 11 सितंबर को वह अपने चचेरे भाई अतुल कुमार के साथ कैंटर से सोनीपत के कुंडली गया था। उनके साथ कोठपुतली निवासी पिंटू उर्फ कमलेश भी था। कैंटर में कुंडली से कॉपर लोड करके गुजरात ले जाना था। इसी दौरान कैंटर चला रहे अतुल ने लघुशंका के लिए कैंटर को साईड में खड़ा कर दिया। तीनों शौच करने लगे तो देर रात करीब दो बजे बादली की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने कैंटर में टक्कर मार दी, जिसमें अतुल कुमार व पिंटू को काफी चोट आई। वहीं हादसे को अंजाम देकर चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। अतुल व पिंटू को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।