Charkhi Dadri Murder Case: चरखी दादरी में भतीजे ने फावड़े से काटकर अपने चाचा की निर्मम हत्या कर दी। ऐसा कहा जा रहा है कि यह आपसी रंजिश के चलते की गई है। आरोपी भतीजे ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब मृतक घर के आंगन में सोया हुआ था। चीख सुनकर मृतक की बेटी बाहर आई। लेकिन तब तक आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो चुका था। जिसके बाद बेटी ने अपने पिता को दादरी के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

फावड़े से काटकर हत्या

पूरा मामला चरखी दादरी के पिचोपा खुर्द गांव का है। मृतक की पहचान 55 वर्षीय रामफल के रूप में हुई है। मृतक की बेटी का नाम पूजा है। पूजा ने पुलिस को बताया कि उसके दोनों भाई प्रदीप और मोहित सालासर दर्शन करने के लिए गए हुए थे। उसके पिता रामफल खेती बाड़ी का काम करते थे। कल 18 अगस्त की रात को वह घर आंगन में सोए हुए थे। जबकि रामफल की पत्नी और उसकी बेटी पूजा दोनों घर के अंदर सो रही थीं। उस दौरान मृतक का भतीजा पवन वहां पर आ गया और पवन रामफल पर फावड़े से हमला करने लगा। शोर सुनकर पूजा बाहर आ गई। जिसे देखकर आरोपी मौके पर ही फावड़ा छोड़कर फरार हो गया।

टोकने पर वारदात को अंजाम

परिजन रामफल को लेकर चरखी दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पूजा ने पुलिस को बताया कि आरोपी उनके घर के बाहर घूमता रहता था। जबकि उसके पिता रामफल उसे घर के बाहर घूमने से टोकते थे। उसी रंजिश के चलते उसने फावड़े से काटकर पिता की हत्या कर दी।

Also Read: खरड़ में युवक की हत्या, सरपंच की गिरफ्तारी पर अड़े परिजनों ने तीसरे दिन भी नहीं करवाया पोस्टमार्टम

पुलिस जांच में जुटी

इस मामले में  बाढ़ड़ा थाना पुलिस ने मृतक की बेटी की शिकायत पर आरोपी पवन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जिसके बाद मृतक के परिजन व पुलिस सिविल अस्पताल गए। फिलहाल कागजी कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। फिलहाल पुलिस ने हत्या करने वाले आरोपी को पकड़ लिया है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।