Logo
Charkhi Dadri News: चरखी दादरी में एक खेल के मैदान में नवजात का कटा सिर मिलने से हड़कंप मच गया। सरपंच की शिकायत पर पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Charkhi Dadri News: चरखी दादरी में नवजात बच्चे का सिर मिलने से हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने इसकी तत्काल सूचना पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। साथ ही, फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया। पुलिस ने आसपास के तमाम स्थानों पर तलाशी अभियान चलाया, लेकिन अभी तक धड़ की बरामदगी नहीं हुई है। बहरहाल, पुलिस ने ग्राम सरपंच के खिलाफ अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। 

बच्चों ने सबसे पहले देखा नवजात का सिर

यह घटना चरखी दादारी के हड़ौदी गांव की है। बीते गुरुवार की रात को कुछ युवा यहां के राजकीय स्कूल के खेल ग्राउंड में खेल रहे थे। इसी दौरान उनकी नजर नवजात के कटे सिर पर पड़ी। उन्होंने आनन-फानन में लोगों को सूचना दी। देखते ही देखते गांव के तमाम लोग वहां पहुंच गए। साथ ही, सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आसपास के सभी स्थानों में तलाशी अभियान चलाया, लेकिन धड़ की बरामदगी नहीं हो सकी। पुलिस का कहना है कि इस नवजात की हत्या कहीं की होगी और सिर को यहां फेंका होगा। बहरहाल, सरपंच की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।  

Also Read: नवजात को नहर में फेंका, पानीपत की नहर से बरामद हुआ शव

पहले भी मिले हैं नवजात के शव

पानीपत में 31 अगस्त को नहर में नवजात बच्चे का शव बहता मिला था, जिसका जन्म 24 घंटे पहले ही हुआ था। 14 अगस्त को भी सोनीपत में पेपर मिल कॉलोनी के खाली प्लॉट से नवजात का शव बरामद हुआ था। इससे पूर्व 2 मार्च को फरीदाबाद के अजरौंदा गांव में ग्रिल पर लटके नवजात का शव मिला था। लोगों का कहना है कि बच्चों की हत्या करने वालों का पता लगाकर उनको सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए। 

5379487