Charkhi Dadri Honor Ceremony: हरियाणा के चरखी दादरी में पेरिस ओलंपिक में पदक विजेती मनु भाकर का आज सोमवार को भव्य स्वागत किया गया। इस सम्मान समारोह के दौरान मनु ने अपने ननिहाल वालों का धन्यवाद करते हुए कहा की वह यह सम्मान जीवन भर नहीं भूलेगी। इसके साथ ही उन्होंने संकेत देते हुए कहा कि राजनीति में नहीं आएंगी, बल्कि अपने खेल पर ध्यान देते हुए ओलंपिक में गोल्ड पर निशाना लगाना ही उनका लक्ष्य है।

कई नेता हुए समारोह में शामिल

मनु भाकर के नैनिहाल में कई संगठनों द्वारा आज सम्मान समारोह आयोजित किया गया था। सम्मान समारोह में पहुंचने पर उनका ढोल-नगाड़ों और फूल मालाओं के साथ लोगों ने उनका स्वागत किया। इस समारोह में पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान, अंतर्राष्ट्रीय रेसलर और बीजेपी नेत्री बबीता फोगाट, पूर्व विधायक रणबीर मंदोला, पूर्व विधायक कर्नल रघबीर छिल्लर सहित कई राजनेताओं सहित सामाजिक संगठनों द्वारा मनु को सम्मानित किया गया।

राजनीति नहीं गोल्ड है मेरा सपना- मनु

इस समारोह के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए मनु ने कहा कि उन्हें जो सम्मान मिल रहा है, वही उत्साह ओलंपिक में गोल्ड जीतने के लिए जज्बा भी बढ़ा रहा है। उन्होंने युवाओं और माता-पिता से कहा कि पढ़ाई के साथ खेलों में भी ध्यान दें और देश के लिए खेलने का लक्ष्य बनाकर मेडल जीतने का टारगेट रखें, तो सफलता जरूर मिलेगी। इसके साथ ही मनु ने कहा कि ध्यान सिर्फ देश के लिए गोल्ड जीतने का है, मैं अभी राजनीति नहीं जाना चाहती हूं। ब्रोंज मेडल तक का सफर सुहाना रहा है, अब अपनी मेहनत के बल पर गोल्ड जीतकर ही सपना पूरा करूंगी।

Also Read: रोहतक में सम्मान समारोह, विनेश फोगाट को सर्वखाप पंचायत ने दिया गोल्ड मेडल, बोलीं- मेरी लड़ाई अब शुरू

झज्जर में हुआ था मनु का स्वागत

वहीं, रविवार को मनु भाकर झज्जर में अपने गोरिया गांव पहुंची थी। जहां उनसे पत्रकारों ने बॉलीवुड में जाने को लेकर सवाल किया, जिस पर मनु ने कहा कि अभी उनका बॉलीवुड में जाने का कोई प्लान नहीं है, उन्होंने कभी एक्टिंग के बारे में सोचा भी नहीं है ।