Road Jam in Charkhi Dadri: हरियाणा के चरखी-दादरी आज बुधवार को जलभराव की समस्या से परेशान लोगों ने एनएच-334 पर दो जगहों पर लंबा जाम लगा दिया।  यह जाम लगभग 2 घंटे 45 मिनट लगा रहा, जिस वजह से यहां से आने वाले यात्री परेशान रहे। इस दौरान पुलिस सख्ती से कार्रवाई करते हुए 20 महिलाओं समेत 25 प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लेकर जाम खुलवाया। हालांकि, पुलिस ने इस मामले को बढ़ता हुआ देख हिरासत में लिए प्रदर्शनकारियों को रिहा कर दिया और लोगों को संबंधित विभाग की ओर से पानी निकासी का आश्वासन दिया गया।

पुलिस के आने पर भी डटे रहे लोग

दरअसल, 13 सितंबर को हुई बारिश के चलते कुछ गांव सहित शहर के लोहारू रोड एक्सटेंशन कॉलोनी में जलभराव की समस्या बनी है। सुबह करीब साढ़े 9 बजे कॉलोनी के लोग एक साथ आ कर एनएच-334 पर पहुंचे और देहाती ठाठ के सामने रोड जाम कर दिया। इसके बाद 11:42 पर प्रदर्शनकारी यहां से शहर के लोहारू चौक पहुंचे और ओवरब्रिज के नीचे भी लंबा सड़क जाम कर दिया। इसके बाद पुलिस के वहां पहुंचने पर भी प्रदर्शनकारियों ने जाम नहीं खोला।

कार्रवाई के दौरान चोटिल हुई एक महिला

इसके बाद 12:5 मिनट पर पुलिस की टीम बस लेकर वहां पहुंची और लोगों के साथ सख्ती बरतते हुए प्रदर्शनकारियों को उठाकर बस में बैठाना शुरू कर दिया। इस दौरान एक प्रदर्शनकारी महिला चोटिल होकर बेसुध हो गई और उन्हे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। वहीं, पुलिस प्रदर्शनकारियों को बस में बैठा कर सिटी थाने ले गई।

Also Read: चुनाव में बढ़ा कैश का खेल, हिसार में दो नाकों पर जब्त किए 19 लाख, अलर्ट मोड में पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां

थाने पहुंचे निर्दलीय उम्मीदवार

थाने में पहुंचे लोग तो एसडीएम और डीएसपी भी आप प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लेने के बाद उनके अन्य साथी भी उनके पीछे-पीछे थाने पहुंच गए। इसके बाद व्यापार मंडल पदाधिकारियों समेत निर्दलीय उम्मीदवार अजीत फोगाट भी थाने पहुंचे। वहीं, इस मामले को तूल पकड़ते देख एसडीएम नवीन कुमार और डीएसपी धीरज कुमार भी थाने पहुंचे। बताया जा रहा है कि वहां संबंधित विभाग ने समस्या का समाधान करवाने का आश्वासन दिया और पुलिस ने हिरासत में लिए गए लोगो को भी छोड़ दिया।