Faridabad Young Man Death: हरियाणा के कई जिलों में बुधवार को भारी बारिश हुई, जिसके चलते गई जगह के सड़क और नालों में  पानी जमा हो गया। इसी बीच फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में एक युवक नाले में गिर गया। कहा जा रहा है कि युवक यहां पर होटल में खाना खाने के लिए आया, यहां से जाते समय बारिश शुरू हो गई और वहां पर पास बने नाले में ले में गिर कर बह गया। स्थानीय लोग उसे बचाने की कोशिश की लेकिन नहीं बचा पाए।

लोहे के सरिए में फंसा मिला शव

नाले में गिरे युवक की पहचान 22 वर्षिय प्रिंस के रूप में हुई है और वह बल्लभगढ़ के आदर्श नगर का ही रहने वाला था। हादसे के लगभग 12 घंटे बाद गुरुवार सुबह प्रशासन की ओप से रेस्क्यू शुरू किया गया। कुछ देर बाद ही प्रिंस का शव नाले में लोहे के सरिए में अटका हुआ मिला। इसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल भिजवा दिया।

लोगों में दिखा रोष

इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों में रोष देखने को मिला। लोगों का कहना है कि रात को ही हादसे की सूचना पुलिस को दे दी गई थी, लेकिन पुलिस ने युवक को नाले में खोजने का कोई कोशिश नहीं की। इसके चलते युवक की इतनी दर्दनाक मौत हुई है।

मौके पर पहुंचे टीपर चंद शर्मा

इस हादसे की सूचना मिलते ही हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के बड़े भाई टीपर चंद शर्मा मौके पर पहुंचे। उन्होंने युवक की तलाश के लिए चलाए जा रहे रेस्क्यू ऑपरेशन का मुआयना किया। साथ ही इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि यह एक सालों पुराना नाला है। यदि बीजेपी की सरकार रहेगी तो इसकी मरमत कराई जाएगी।

Also Read: भिवानी में ओवरफ्लो होकर टूटा निगाना फीडर, तिगड़ाना के पास सैकड़ों एकड़ भूमि जलमग्न 

फरीदाबाद में गड्ढे में बच्चों के साथ गिरी महिला

वहीं, दूसरी ओर फरीदाबाद के सेक्टर 37 स्थित सामुदायिक भवन के पास एक गड्ढा खोदा हुआ है, लेकिन प्रशासन ने बरसाती मौसम होने के बाद भी इस गड्ढे की ओर ध्यान नहीं दिया। इसके चलते बुधवार देर शाम हुई बरसात के चलते गड्ढा पानी से भर गया। इसमें एक महिला अपने बच्चों के साथ गिर गई, जिसके बाद आसपास के लोगों ने उनको निकाल लिया और गनीमत रही की बच्चों और मां की जान बच गई।