Faridabad Accident: फरीदाबाद जिले में एक कार ने पुलिसकर्मी को टक्कर मार दी। इसके बाद कार चालक फरार हो गया। घायल पुलिसकर्मी डायल 112 में कार्यरत हैं। इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद उन्हें नजदीकल के अस्पताल में भर्ती किया गया। यहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज देने के बाद उनकी हालत को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया। घायल पुलिसकर्मी का नाम कन्हैया है।

पीसीआर नंबर 172 पर लगी थी ड्यूटी

जानकारी के अनुसार, इस हादसे में कन्हैया के बाएं पैर में फीमर फ्रैक्चर के अलावा एक और फ्रैक्चर हुआ है। इस घटना की सूचना मिलते ही एएसआई संदीप बादशाह खान सिविल अस्पताल पहुंचे। यहां पर उन्होंने कन्हैया का हाल-चाल लिया। एएसआई ने बताया कि कन्हैया की ड्यूटी डायल 112 की पीसीआर नंबर 172 पर थी और रात को वह ड्यूटी पर ही थे।

Also Read: यमुनानगर में दर्दनाक सड़क हादसा, यूपी रोडवेज बस की चपेट में आने से 2 सगे भाइयों की मौत, एक घायल

सड़क पार कर रहे थे कन्हैया

रात को स्पेशल पुलिस ऑफिसर (SPO) डबुआ पाली रोड पर एसएस स्कूल के पास कुछ सामान लेने के लिए उतरे थे और सड़क पार कर रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। कार चालक कन्हैया को काफी दूर तक घसीटते हुए ले गया। जिससे उसकी पूरी वर्दी कीचड़ में सन गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गऐ। पुलिस का कहना है कि कन्हैया को टक्कर मारने वाली कार की तलाश की जा रही है। इसके अलावा आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।