Logo
Faridabad Dowry Case: फरीदाबाद में एक पति ने अपने पिता के साथ मिलकर दहेज के लिए अपनी पत्नी की हत्या कर दी। मृतका के परिवार को पुलिस ने घटना के बारे में बताया।

Faridabad Dowry Case: फरीदाबाद में दहेज के लिए पति ने अपने पिता के साथ मिलकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। यह मामला फरीदाबाद की पर्वतीय कॉलोनी इलाके का है। घटना के बारे में पता लगते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद की बादशाह खान सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

आरोपियों ने पहले भी की है पैसों की मांग

जानकारी के मुताबिक, मृतका के चाचा दीप चंद ने बताया कि उन्होंने अपनी भतीजी की शादी 2016 में फरीदाबाद के रहने वाले ओमेंद्र पाल पुत्र शिवराम से की थी। लेकिन शादी के बाद से ही उसका पति और ससुर उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। दीप चंद ने बताया कि प्रीति (मृतका) के पिता देवीचरण ने मृतका के ससुर ओमेंद्र पाल को भी 10 हजार, तो कभी 30 हजार दिए थे।

पति और ससुर करते थे मारपीट

यहां तक कि रक्षाबंधन के दिन भी 19 अगस्त को जब उनकी बेटी अपने पति शिवराम के साथ घर आई हुई थी। उस समय भी घर की मरम्मत कराने के नाम पर उसके पति को 50 हजार रुपये दिए गए थे। 20 अगस्त के दिन प्रीति ने अपने पिता को फोन करके बताया था कि उसका पति और ससुर दहेज के लिए उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। जिसके बाद देवीचरण ने कहा कि वह फरीदाबाद में आकर ही उनसे बैठकर बात करेंगे। 

Also Read: सिरसा में मिले दो शव,एक काली माता मंदिर के पास मिला तो दूसरा सांगवान चौक पर, नहीं हो पाई मृतकों की पहचान

आज 23 अगस्त शुक्रवार को पुलिस द्वारा उन्हें पता लगा कि उनकी बेटी की मौत हो चुकी है। मृतका के चाचा दीप चंद का कहना है कि इससे पहले भी उनकी भतीजी प्रीति के साथ दहेज के लिए मारपीट की गई है। फिलहाल पुलिस ने मृतका के परिवार वालों की शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

5379487