Murder in Faridabad: फरीदाबाद के चांदपुर गांव में 500 रुपए के लिए एक सूदखोर ने व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि रुपए न चुकाने पर आरोपियों ने उस व्यक्ति पर जमकर लात-घूंसे बरसाए और फिर अधमरी हालत में उसके ही घर के बाहर फेंक दिया। यह घटना कल शनिवार शाम 5 बजे की है। इसके बाद परिजन उसे बादशाह खान सिविल अस्पताल ले गए,जहां जांच करने के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

इस घटना के बाद पुलिस को जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पोस्टमार्टम होते ही शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं, इस मामले को लेकर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

छोटा-मोटा काम कर चलाता था घर

वहीं, इस मामले को लेकर मृतक के भाई मुस्ताक ने पुलिस शिकायत में बताया की वह अपने परिवार दिल्ली में रहता है। उसका छोटा भाई सलाउद्दीन अपने परिवार को लेकर फरीदाबाद के चांदपुर गांव में लगभग 8 सालों से रह रहा था। सलाउद्दीन किसी तरह से छोटा-मोटा काम कर अपना और अपने बच्चों का पालन पोषण करता था। भाई ने बताया कि उनके पास शनिवार रात लगभग 9 बजे फोन आया। फोन पर उन्हें बताया गया कि किसी ने उनके छोटे भाई सलाउद्दीन को मारपीट कर उसी के घर के आगे फेंक दिया। सूचना मिलते ही वह तुरंत फरीदाबाद पहुंचे।

भाई के मुताबिक, सलाउद्दीन के बच्चों ने उन्हें बताया कि गांव के ही रहने वाले पवन नाम के युवक और उसके एक साथी ने मिलकर उसके पिता को केवल 500 रुपये के लिए पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। पवन ने सलाउद्दीन को 500 रुपए उधार दिए थे, लेकिन उन्हीं पैसों की पवन और उसके दोस्त ने शराब पी ली और सलाउद्दीन से वह पैसे वापस मांग रहे थे।

6 बच्चों के सिर से उठा पिता साया

जानकारी के अनुसार,  शनिवार शाम को पवन ने सलाउद्दीन को उनके घर से बुलाया और अपने साथ ले गया। इस दौरान उनके साथ एक अन्य युवक भी था। इसके बाद दोनों ने मिलकर  सलाउद्दीन को बुरी तरह पीटा और अधमरी हालत में उसी के घर के आगे फेंक आए। इसके बाद दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए। मुस्ताक ने बताया कि सलाउद्दीन की 4 बेटियां और 2 बेटे हैं और घर में कमाने वाला एकमात्र सलाउद्दीन ही था।

Also Read: हिसार में मजदूरों के साथ बर्बरता, मजदूरी के पैसे मांगने पर बनाया बंधक, परिजनों से मांगी फिरौती

एक आरोपी हुआ गिरफ्तार

वहीं, पुलिस ने परिजनों के शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करते ही शनिवार रात को दबिश देकर आरोपी पवन को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल उसका साथी अभी फरार चल रहा है। पुलिस का कहना है जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।