Rajat Dalal Case:  फरीदाबाद के रहने वाले जिम ट्रेनर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रजत दलाल के घर पुलिस ने छापेमारी की, लेकिन वह पहले से ही फरार हो चुका था। बता दें कि शनिवार की दोपहर पुलिस की टीम ने उसकी तलाश में बल्लभगढ़ स्थित चावला कॉलोनी गई थी। इस दौरान राजत दलाल अपने घर मौजूद नहीं था। आरोपी रजत के खिलाफ सराय ख्वाजा थाने में के दर्ज किया गया है। वहीं, पुलिस का कहना है कि राजत दलाल का ड्राइविंग लाइसेंस रद्द किया जाएगा।

पुलिस ने एसडीएम को लिखा लेटर

रजत का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था, जिसमें देखा गया था कि वह अपनी कार से एक बाइक सवार को टक्कर मार दी थी। इस घटना के दौरान राजत के साथ कार में बैठी युवती ने कहा भी कि वो आदमी गिर गया है। राजत युवती से बोला कि यह मेरा रोज का काम है। वहीं, इस घटना की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि शनिवार को एसडीए को पत्र लिखकर जल्द से जल्द राजत का लाइसेंस रद्द करने की मांग की गई है।

टेस्ट ड्राइव के लिए ली थी शोरूम से कार

जिम ट्रेनर रजत दलाल की यह वीडियो शुक्रवार को वायरल हुई थी। वह उस वक्त दिल्ली से आगरा के नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे और कार में बैठी युवती उसे रफ्तार कम करने के लिए बोलती थी। लेकिन वह उसकी बात नहीं सुनता है और इस दौरान एक बाइक सवार को टक्कर मार देता है।

पुलिस का कहना है कि रजत दलाल ने मेवला महाराजपुर के एक कार शोरूम से यह गाड़ी टेस्ट ड्राइव के लिए ली थी और उस कार में उसका दोस्त कार्तिक छाबड़ा भी बैठा हुआ था, साथ ही आगे एक शोरूम की एक कर्मचारी भी बैठी हुई थी। वहीं, राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने इस मामले में डीजीपी को शत्रुजीत कपूर को पत्र लिखकर कार्रवाई मांग की।  

Also Read: रजत दलाल की दादागिरी, महिला को इंप्रेस करने के लिए दौड़ाई कार, टक्कर से बाइक सवार गिरा तो बोला- ये मेरा रोज का काम

रजत दलाल हैं विवादों के पुराने खिलाड़ी

रजत दलाल अपने परिवार के साथ बल्लभगढ़ में रहते हैं और सोशल मीडिया पर विवादित बयानों को लेकर वह अक्सर सुर्खियों में भी रहते हैं। वह एक पावरलिफ्टर और फिटनेस इन्फुएंसर है। कहा जा रहा है आज से नहीं बल्कि रजत का विवादों से पुराना नाता है। उन्होंने जून के महीने में एक युवक के साथ बदसलूकी भी की थी और उस युवक को बंधक बनाकर मारपीट कर उसका वीडियो बनाया था।