Faridabad News: दिल्ली एनसीआर में लगातार हो रही बारिश से जहां आमजन परेशान हैं, वहीं हादसे भी हो रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा खबर फरीदाबाद से सामने आई है, जहां एसयूवी 700 सवार दो युवकों की जलभराव में डूबने से मौत हो गई है। प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि एसयूवी चालक को उम्मीद रही होगी कि एययूवी जलभराव से निकल जाएगी, लेकिन 10 फुट पानी भरने की वजह से दोनों युवक डूब गए। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उधर, परिजनों को भी हादसे की सूचना दे दी गई है। 

रात दस बजे हुआ हादसा 

पुलिस का कहना है कि फरीदाबाद के ओल्ड रेलवे अंडरपास में बारिश के कारण पानी भर गया था। शुक्रवार की रात करीब दस बजे यह दोनों युवक अपनी एसयूवी 700 में सवार होकर घर जा रहे थे। जलभराव में फंसने के कारण दोनों की पानी में डूबने से मौत हो गई।  मृतक की पहचान पुन्याश्रय शर्मा और विराज के रूप में हुई है।

Also Read: जींद में युवक की मौत: खेत में पानी देते समय रजबाहे में डूबा, 4 बहनों का इकलौता भाई था मृतक

काम से घर लौट रहे थे युवक

बताया जा रहा है कि दोनों युवक फरीदाबाद के ही रहने वाले थे। दोनों गुरुग्राम में एचडीएफसी बैंक में जॉब करते थे। बीती रात जब दोनों काम से घर को लौट रहे थे, तो अंधेरा होने की वजह से उन्हें भारी जलभराव का अंदाजा नहीं था। इसके बाद उन्होंने कार पानी में उतार दी और वह डूबने लगी। युवकों ने निकलने का प्रयास भी किया, लेकिन वह सफल नहीं हो सके। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।