Fatehabad News: फतेहाबाद में सोमवार की शाम को एक दर्दनाक हादसा हो गया। फतेहाबाद में छत गिरने से 8 साल के बच्चे की मौत हो गई और एक महिला समेत दो लोग घायल हो गए। दरअसल, तूड़ी रखने के लिए छत बनाई जा रही थी, इस दौरान ही यह हादसा हो गया।

सभी घायलों को आनन-फानन में शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई। डॉक्टर ने घायल महिला को हिसार रेफर कर दिया है। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि छत पर ज्यादा मिट्टी भर देने की वजह से यह दर्दनाक हादसा हुआ है।

मकान देखने आया था बच्चा

दरअसल, फतेहाबाद के रतिया क्षेत्र के गांव अलालवास गांव के रहने वाले सुभाष के यहां मकान बन रहा था। जांच में सामने आया है कि दो मजदूर मकान के कमरे में तूड़ी रखने के लिए कड़ियों और लोहे की गर्डर से छत बना रहे थे। गांव वालों का कहना है कि सुभाष की पत्नी का नाम प्रवीण है। प्रवीण का भाई रवि गांव के निजी स्कूल में वैन चलाने का काम करता है। रवि का 8 साल का बच्चा जसप्रीत स्कूल से घर चला गया। थोड़ी देर बाद जसप्रीत अपनी बुआ प्रवीण के यहां पर बन रहे मकान को देखने के लिए आया था।

छत गिरने से मौत

जसप्रीत और प्रवीण दोनों छत देखने के लिए ऊपर आ गए। उस दौरान कमरे की छत पर मिट्टी डाली जा रही थी। अचानक से छत गिर गई और मलबे में जसप्रीत, उसकी बुआ प्रवीण और काम कर रहे दो मजदूर दब गए।आवाज सुनकर मकान मालिक सुभाष और गांव के लोग मौके पर पहुंच गए।

Also Read: कुरुक्षेत्र में दर्दनाक हादसा,मकान की छत गिरने से 8 साल की मासूम की मौत, पांच गंभीर रूप से घायल

सभी घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने जसप्रीत को मृत घोषित कर दिया। प्रवीण की पैर की हड्डी टूटने के कारण उसे हिसार रेफर कर दिया गया। फिलहाल दोनों मजदूरों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।