फतेहाबाद: पार्टी में कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर युवती को कुछ पिलाने के बाद उसकी फोटो खींची गई और बाद में उसे ब्लैकमेल किया गया। युवती का आरोप है कि शादी न करने पर युवक ने उस पर एसिड फेंकने की धमकी दी है। इस मामले में टोहाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी युवक की तलाश कर रही है। जल्द ही युवक को काबू कर मामले में पूछताछ की जाएगी।

दोस्त की पार्टी में गई थी युवती

गांव जमालपुर शेखां निवासी युवती ने बताया कि करीब एक साल पहले उसकी दोस्त की पार्टी थी। वह उस पार्टी में गई थी। वहां उसकी मुलाकात रवि निवासी प्रभाकर कालोनी टोहाना के साथ हुई। पार्टी में रवि ने कोल्ड ड्रिंक में कुछ मिलाकर उसे पीने के लिए दिया। जिसे पीने के बाद उसे घबराहट होने लगी। इसके बाद रवि ने कुछ सेल्फी व कुछ अकेली के फोटो क्लिक कर लिए। रवि उन फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर बात करने के लिए मजबूर करने लगा। यह सिलसिला करीब एक साल चला, जिससे वह डिप्रेशन में रहने लगी और उसकी पढ़ाई भी प्रभावित हो रही थी।

एसिड फेंकने की दी धमकी

युवती ने बताया कि रवि ने उस पर प्रेशर बनाया कि वह उसके साथ शादी कर ले, नहीं तो उसके फोटो वायरल कर देगा। अगर शादी नहीं कर सकती तो उसे तीन लाख रुपए देने होंगे। रवि ने उसे एसिड फेंकने की भी धमकी दी। रवि की इन बातों से वह मानसिक सदमे में चली गई और आत्महत्या करने के बारे में सोचने लगी। तंग आकर उसने यह बातें अपने परिवार को बताई। जब परिवार के लोग रवि को समझाने उसके घर गए तो वहां झगड़े में उसके पिता को चोट लगी। रवि के पिता शंकर असीजा ने उनके पांव पर काट लिया। बाद में युवती ने इस बारे पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी रवि के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।