टोहाना/फतेहाबाद: कुदनी हैड को जाने वाली भाखड़ा नहर में 14 नंबर बुर्जी वाले पुल से कुछ आगे एक लगभग 40 वर्षीय व्यक्ति का शव क्षत-विक्षप्त व नग्नावस्था में तैरता हुआ बरामद हुआ। राहगीरों ने शव की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर शहर थाना पुलिस ने नवजोत सिंह ढिल्लों की टीम के सदस्यों के सहयोग से शव को बाहर निकलवाया और उसे पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचा दिया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। शव की शिनाख्त न होने के कारण पुलिस शिनाख्त करवाने का प्रयास कर रही है।

पानी में तैर रहा था शव

नवजोत सिंह ढिल्लों ने बताया कि उन्हें पुलिस प्रशासन से सूचना मिली कि भाखड़ा नहर के 14 नंबर बुर्जी पुल के पास एक व्यक्ति का शव तैरता हुआ जा रहा है। सूचना मिलने पर उनकी टीम के सदस्यों ने 14 बुर्जी पुल से लगभग एक किलोमीटर आगे नहर के पास पहुंचकर शव को बाहर निकाला। पुलिस ने शव की पहचान ना होने पर उसे शिनाख्त के लिए नागरिक अस्पताल के शवगृह में 72 घंटे के लिए रखवा दिया। बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति के शरीर पर कोई निशान नहीं है। पुलिस ने मृतक के शव के बारे में आसपास के पुलिस थानों में सूचना भेज दी है, ताकि उसकी शिनाख्त हो सके। शहर थाना प्रभारी प्रहलाद सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर शव को बाहर निकलवाकर नागरिक अस्पताल के शव गृह में 72 घंटे के लिए शिनाख्त के लिए रखवा दिया गया है।

रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव

बहादुरगढ़ में रोहतक-दिल्ली रेलवे लाइन पर एक युवक का शव मिला। जीआरपी थाना टीम मौके पर पहुंची और  मृतक के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई, जिसके कारण पुलिस ने शव को पीजीआई रोहतक के शवगृह में 72 घंटे के लिए रखवा दिया। जांच अधिकारी का कहना है कि मृतक युवक की उम्र करीब 35 वर्ष के आसपास है। प्राथमिक जांच में मामला दुर्घटना में मौत का प्रतीत हो रहा है। निर्धारित 72 घंटे के लिए शव को अस्पताल में रखवाया गया है। इस समयावधि में पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। तमाम चौकी, थानों में सूचना जारी कर दी गई है।