फतेहाबाद: टोहाना क्षेत्र के गांव समैन में एक बुजुर्ग व्यक्ति की सिर कुचल कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी। हत्या का आरोप बुजुर्ग के पोते पर ही लगा है। सोमवार सुबह बुजुर्ग का शव उसकी चारपाई पर लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। इस बारे सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया। इस मामले में पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

दादा को मारने की बात करता था पोता

पुलिस को दी शिकायत में समैन निवासी बलकार सिंह ने बताया कि वे चार भाई हैं। इनमें एक भाई सत्यवान अपने परिवार के साथ अलग वाल्मीकि चौपाल में रहता है। उसके पिता दौलतराम, माता दर्शना व भाई सुभाष भी उसी चौपाल में रहते हैं, लेकिन इनका खाना-पीना सत्यवान से अलग है। सत्यवान का 17 साल का लड़का अरमान आवारा किस्म का है और कई दिनों से अपने दादा-दादी के साथ झगड़ा करता था। वह अक्सर अपने दादा को मारने की बात करता था। बलकार ने बताया कि वह गांव में नया मकान बना रहा है तो उसका पिता दौलतराम वहां पर सामान की रखवाली के लिए सोता था।

चारपाई पर खून से लथपथ मिला शव

बलकार ने बताया कि सोमवार सुबह वह अपने पिता दौलतराम को चाय देने गया तो उसने देखा कि चारपाई पर उसके पिता का शव लहूलुहान पड़ा था और उनकी मौत हो चुकी थी। उसने बाकी परिवार को बुलाया, चादर हटाई तो पाया कि किसी ने उनके सिर पर ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी थी। बलकार सिंह ने आरोप लगाया कि उसके पिता दौलतराम को उसके भतीजे अरमान ने चोटें मारकर हत्या की है। इस बारे सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी अरमान के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।