Fatehabad: 25 जुलाई को सीएम नायब सैनी की रैली के बाद जिला सूचना एवं लोक संपर्क अधिकारी आत्मा राम कसाना को सस्पेंड करने से गुर्जर समाज में काफी रोष है। इसको लेकर सोमवार को गुर्जर समाज के सैकड़ों लोग लघु सचिवालय पहुंचे और एडीसी को ज्ञापन सौंप कर डीपीआरओ आत्मा राम को तुरंत बहाल करने की मांग की। साथ ही समाज के लोगों ने चेतावनी दी कि यदि आत्माराम को तुरंत बहाल नहीं किया तो समाज के लोग सड़कों पर उतरेंगे और भूख हड़ताल करेंगे। फतेहाबाद में सोमवार को हिसार, हांसी, सिरसा, भिवानी, गुरुग्राम सहित कई शहरों से गुर्जर समाज के संगठनों के पदाधिकारी पहुंचे। उधर, डीआईपीआरओ आत्माराम सभी फाइलें लेकर चण्डीगढ़ रवाना हो गए।

आत्माराम को राजनीति का बनाया जा रहा निशाना

गुर्जर समाज के लोगों ने कहा कि डीआईपीआरओ आत्मा राम कसाना साढ़े 29 वर्ष तक बिना दाग पूरी ईमानदारी से नौकरी करते आ रहे हैं। अब उनके रिटायरमेंट के सिर्फ 6 माह ही बाकी है। उनको चार बार अच्छा काम करने पर प्रमोट किया गया। यदि उनसे इस तरह की गलतियां होती तो वे यहां तक नहीं पहुंच पाते। लोगों ने कहा कि डीपीआरओ आत्माराम को राजनीतिक तौर पर निशाना बनाने का प्रयास किया जा रहा है। सीएम के भाषण में अगर कोई गलती हो गई तो यह केवल आत्मा राम के कारण नहीं हुआ। उनसे ऊपर भी अधिकारी बैठे हैं, जिनके पास सीएम भाषण की फाइल गई। उनके हाथों से फाइल ओके हुई तो उन पर भी गाज गिरनी चाहिए। उन्होंने मामले में निष्पक्ष जांच करवाने और उन्हें बहाल करने की मांग उठाई।

हुड्डा ने किए शिलान्यास तो खट्टर ने किए थे उद्घाटन, रिपोर्ट लेकर चंडीगढ़ पहुंचे आत्माराम

प्रगति रैली में सीएम नायब सिंह सैनी ने जो भाषण पढ़ा, उसमें हुड्डा सरकार द्वारा शुरू किए गए छह विकास कार्यों का जिक्र था। दरअसल इन प्रोजेक्टों का काम भाजपा सरकार में पूरा हुआ था, जिसके चलते यह हुआ कि शिलान्यास तो हुड्डा ने किया और उद्घाटन तत्कालीन सीएम मनोहर लाल खट्टर ने किया। वहां पर दोनों के बोर्ड लगे हैं। इतना ही नहीं, सरकार ने मनोहर लाल के शासनकाल की एक बुक भी छपवाई, जिसमें इन विकास कार्यों का जिक्र है। लोक सम्पर्क विभाग इन विकास कार्यों का श्रेय लेते हुए पम्पलेट भी बंटवा चुका है। इन सब प्रोजेक्टों का रिकार्ड लेकर सस्पेंड किए गए डीआईपीआरओ आत्माराम चण्डीगढ़ रवाना हो गए है।

सीएम ने रैली में गिनवाए थे हुड्डा सरकार के समय शुरू हुए काम

बता दें कि सीएम नायब सिंह सैनी ने 25 जुलाई को फतेहाबाद अनाज मंडी में प्रगति रैली को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बयानबाजी पर अपनी सरकार के कार्यों का हिसाब किताब गिनाया था। इस हिसाब किताब में सीएम सैनी ने कुछ काम ऐसे गिना दिए, जो हुड्डा के कार्यकाल में हुए थे। हालांकि कई कार्यों के उद्घाटन भाजपा सरकार में ही हुए थे। इसके बाद वे विपक्ष के निशाने पर आ गए और देर शाम को सरकार द्वारा फतेहाबाद के डीआईपीआरओ आत्मा राम कसाना को सस्पेंड कर 48 घंटे में जवाब दाखिल करने को कहा गया था।