फतेहाबाद: गांव अयाल्की के बस अड्डे पर एक तेजगति एम्बुलेंस ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में घायल बाइक सवार युवक की हिसार के निजी अस्पताल में मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक का उपचार चल रहा है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फतेहाबाद के सरकारी अस्पताल में भेज दिया। वहीं पुलिस ने एम्बुलेंस चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

बस स्टैंड अयाल्की जा रहा था मृतक

सदर फतेहाबाद पुलिस को दी शिकायत में गांव जांडवाला सौत्र निवासी विनोद ने बताया कि उसका भाई सुरेश ईंट भट्ठे पर मुनीम का काम करता था। सुबह वह गांव के ही अपने पड़ोसी निहाल सिंह के साथ बस अड्डा अयाल्की छोड़ने के लिए बाइक पर जा रहा था। जैसे ही उन्होंने अयाल्की बस अड्डे पर पहुंचकर बाइक को खड़ा किया, इसी दौरान रतिया की तरफ से आ रही एक एम्बुलेंस ने पीछे से उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक, सुरेश और निहाल सिंह दूर जा गिरे। हादसे में सुरेश और निहाल सिंह को काफी चोटें आई। इसके बाद एम्बुलेंस चालक मौके से गाड़ी फतेहाबाद की तरफ भगा ले गया।

उपचार के दौरान तोड़ा दम

हादसे के बाद राहगीरों ने दोनों घायलों को उपचार के लिए फतेहाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उन्हें हिसार रेफर कर दिया। इसके बाद परिजन सुरेश को हिसार के निजी अस्पताल में ले गए, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इस बारे सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फतेहाबाद के सरकारी अस्पताल में भिजवा दिया। पुलिस ने एम्बुलेंस चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।