गुरुग्राम: बजघेडा थाना एरिया में रंगदारी नहीं देने पर आरोपियों ने ढाबा संचालक से मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। आरोपी दोनों भाई चाकू व पिस्टल लेकर आए और ढाबा संचालक से मारपीट करते हुए ढाबे में जमकर तोड़फोड़ की। आरोपी ढाबा संचालक को घायल कर उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। हमले में घायल ढाबा संचालक को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।

चाकू व पिस्टल से किया हमला

पुलिस को दी शिकायत में झारखंड के गिरिडीह निवासी सागर महतो ने बताया कि वह गुरुग्राम के न्यू पालम विहार में एक ढाबा चलाता है। अशोक नामक युवक पिछले दस दिन से उसके ढाबे पर आकर मुफ्त में खाना खाता और पैक कराके भी ले जाता। आरोपी उससे रंगदारी भी मांगता। बीती 16 सितंबर की रात करीब 8 बजे उसका बेटा नितीश कुमार ढाबे पर मौजूद था। इसी दौरान अशोक ने उस पर हमला कर दिया। कुछ ही देर में अशोक ने अपने भाई को भी बुला लिया। वह चाकू और पिस्टल लेकर आया और उन्होंने नितीश के साथ जमकर मारपीट की और ढाबे में तोड़फोड़ की। लोगों के एकत्रित होने पर आरोपी उन्हें धमकी देकर चले गए।

तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से युवती की मौत

गुरुग्राम पुलिस को दी शिकायत में यूपी के कुशीनगर निवासी राम नारायण ने बताया कि उसकी बेटी प्रीति गुरुग्राम के नाथूपुर में रहती थी। वह एक कंपनी में नौकरी करती थी। बीते दिवस वह ड्यूटी के बाद अपने कमरे की ओर आ रही थी। इसी दौरान तेज रफ्तार वाहन ने उसे टक्कर मार दी। घायल प्रीती को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान प्रीति की मौत हो गई। पुलिस ने मामला में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।