गुरुग्राम: शिवाजी नगर थाना क्षेत्र के हीरा नगर रोड पर तीन युवकों द्वारा स्कूटी सवार युवक पर दिन-दहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गई। बदमाशों ने युवक पर चार राउंड फायर किए। पीड़ित को तीन गोलियां लगने के बाद बदमाश फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना किया, लेकिन तब तक घायल युवक को मेदांता अस्पताल में एडमिट करा दिया। आरोपी व घायल दोनों जींद के जुलाना गांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। आरोपियों की धरपकड़ के लिए दो टीमें गठित की है।

युवक को लगी 3 गोलियां

आरओ लगाने व ठीक करने का काम करने वाला संदीप निवासी जुलाना जींद स्कूटी से गुरुग्राम की हीरा नगर कालोनी के पास से जा रहा था। इस बीच घात लगाए बैठे तीन बदमाशों ने अचानक उस पर फायरिंग शुरू कर दी। संदीप ने बचने का प्रयास किया लेकिन उसे तीन गोलियां लगी और वह मौके पर ही गिर गया। इसके बाद बदमाश फरार हो गए। संदीप को आसपास के लोगों ने अस्पताल में भर्ती करवाया। शिवाजी नगर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर ब्रह्म प्रकाश ने बताया कि 2017 तक संदीप जुलाना जींद निवासी मंदीप की दुकान पर ही काम करता था। संदीप अब पैसे के लेनदेन को लेकर अलग दुकान करता है और मंदीप से अपने बकाया हिसाब का दबाव बना रहा था। जिस पर मंदीप ने अपने साथियों के साथ मिलकर संदीप पर हमला किया।

सेक्टर-10 थाना में दर्ज है एफआईआर

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इससे पहले भी संदीप व मंदीप के बीच झगड़ा हो चुका है। सेक्टर-10 थाना में भी दोनों के झगड़े को लेकर एक एफआईआर दर्ज है। संदीप का दो से तीन लाख रुपए मंदीप पर बकाया है। यही वजह है कि दोनों के बीच रंजिश चली आ रही है। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर दो टीमें गठित की गई हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस मामले में आरोपियों को काबू करने के लिए दबिश दे रही है।