Gurugram Murder Case: गुरुग्राम में पुरानी रंजिश के चलते 24 साल के युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या करने से पहले आरोपियों ने युवक के दोनों हाथ काट दिए। शव के पास कटे हुए दोनों हाथ पड़े हुए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। अब तक हत्यारों का पता नहीं लग पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

जंगल में पड़ा मिला शव

मृतक की पहचान 24 वर्षीय अतुल राघव के रूप में हुई है। मृतक के पिता का कहना है कि 4 अक्टूबर शुक्रवार को खेड़ला गांव के रहने वाले सौरभ और अंकित उनके घर आए थे। सौरभ और अंकित दोनों अतुल को अपने साथ ले गए थे। लेकिन उसके बाद अतुल वापस घर नहीं लौटा। मृतक के पिता ने बताया कि सोहना थाने में तीनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करवाया गया।

मामले की तफ्तीश करते हुए पुलिस को आज यानी रविवार 6 अक्टूबर को सुबह जंगल में अतुल का शव पड़ा मिला। पुलिस ने शव के पास कटे हुए हाथ के अलावा बीयर की बोतल भी बरामद की है। पुलिस ने जांच के लिए मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया।

Also Read: कुएं में गार्ड का शव मिला, करनाल में 40 वर्षीय व्यक्ति की हत्या, बजरी प्लांट में पिछले 3 साल से चौकीदार था

तीन लोगों पर हत्या का आरोप

परिजन का कहना है कि अतुल की डेविड नाम के युवक से पुरानी रंजिश थी। जिसका मामला सोहना थाने में भी दर्ज था। मामला अदालत में चल रहा है। परिजनों का आरोप है कि तीनों ने मिलकर ही अतुल की हत्या की है। थाना प्रभारी जगजीत सिंह का कहना है कि परिजन की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने 4 टीम गठित कर दी है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।