Gurugram: झाड़सा चौक के पास सीएनजी पंप पर टायर में हवा भरवाने को लेकर रोडरेज में युवकों ने जमकर बवाल काटा। ईको और स्कार्पियो गाड़ी से आए छह-सात लोगों ने सीएनजी पंप स्टेशन पर ही आपस में मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें 4-5 लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं, घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले में केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।

हवा भरवाने को लेकर हुए विवाद में चले थे लाठी डंडे

रेवाड़ी के गांव कारौली निवासी अमित ने कहा कि वह अपने पांच दोस्तों शुभम, प्रीतम, भुनेश, देवेंद्र, मोहित के साथ सोमवार रात दो कारों से गुरुग्राम आए थे। इसी दौरान झाड़सा चौक के पास सीएनजी पंप पर सीएनजी डलवाने के बाद हवा भरवाने के लिए रुके। पीछे से ईको और स्कॉर्पियो गाड़ी में छह-सात लोग आए। कार में जल्दी हवा भरवाने को लेकर उनका अमित से विवाद हो गया। इसके बाद ईको और स्कार्पियो सवार लोगों ने गाड़ी से लाठी-डंडे निकालकर अमित और उनके चार दोस्तों प्रीतम, भुनेश, देवेंद्र, मोहित से मारपीट की। मारपीट में शुभम जान बचाकर भाग निकला। आरोपितों ने अमित व उनके दोस्त की कार में भी तोड़फोड़ की। इसके बाद सभी आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। सिविल लाइन थाना पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है।

शराब ठेके के सेल्समैन से मांगा हफ्ता, मना करने पर जमकर मारपीट

महेंद्रगढ़ के ब्राह्मणवास निवासी विजय कुमार ने बताया कि नांधा में उसका शराब का ठेका है। ठेके पर तरावड़ी निवासी मनीष को सेल्समैन रखा हुआ है। ठेके पर दो नकाबपोश युवकों के साथ आठ-दस युवक आए। युवकों ने सेल्समैन से हफ्ता देने की मांग की। हफ्ता देने से मना करने पर आरोपियों ने सेल्समैन पर पत्थरों से हमला कर दिया। सेल्समैन ने ठेका इंचार्ज को सूचना दी। इसके बाद वह ठेका इंचार्ज रविंद्र और कुछ लोगों को साथ लेकर ठेके पर पहुंच गया। उसके बाद भी आरोपियों ने ठेके से कैश और शराब की बोतलें उठा ली। उसने पुलिस को सूचना दी। विजय ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने ठेके को आग लगाने का प्रयास भी किया। पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी धमकी देकर वहां से फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।