Gurgaon Crime News: हरियाणा को नशा मुक्त बनाने के लिए सरकार और संस्थानों की ओर से आए दिन कई तरह की मुहिम चलाई जाती गई। यहां तक की स्कूल और कॉलेज के विद्यार्थियों को भी इसके लिए जागरूक किया गया, लेकिन फिर भी यह रुकने का नाम ले रहा है। गुरुग्राम के पटौदी रोड रेलवे फाटक के पास एचएसएनसीबी की टीम ने नशीला पदार्थ बेचने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एचएसएनसीबी टीम ने उनके पास से 20.85 ग्राम स्मैक, नकदी और एक स्विफ्ट बरामद किए हैं। दो आरोपियों के खिलाफ सदर थाना में केस दर्ज कराया गया है।

आरोपियों ने की थी भागने की कोशिश 

ब्यूरो की टीम को सूचना मिली थी कि महेंद्रगढ़ के बचीनी निवासी संदीप और दिल्ली के त्यागी विहार नांगलोई निवासी कृष्ण प्रताप नशीले पदार्थों की बिक्री का धंधा करते हैं। दोनों एक स्विफ्ट कार में पटौदी से रेवाड़ी की ओर से आ रहे हैं। सूचना मिलने के बाद टीम ने पटौदी रोड रेलवे फाटक के पास नाकेबंदी कर दी। टीम ने पटौदी की ओर से आ रही कार को रुकने का इशारा किया तो चालक ने कार को भगाने की कोशिश की और इसी दौरान उनकी गाड़ी बंद हो गई। इसके बाद एचएसएनसीबी टीम ने उन्हें काबू कर लिया।

Also Read: पंचकूला में लेफ्टिनेंट कर्नल को लगाया लाखों का चूना, कहा- बैंक से हो रही अवैध ट्रांजेक्शन

पुलिस कर रही आरोपियों से पूछताछ

चालक से पूछताछ करने पर उसने अपना कृष्ण प्रताप और साथ में बैठे व्यक्ति ने अपना नाम संदीप बताया। टीम ने डीएसपी पवन कुमार की मौजूदगी में कार और आरोपियों की तलाशी ली तो उनके पास से 20.85 ग्राम स्मैक, मोबाइल फोन और 2320 रुपये बरामद हुए। इसके बाद टीम ने उनकी कार और दोनों आरोपियों को सदर थाना पुलिस के हवाले कर दिया। सदर थाना पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज करने के बाद आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है, इस तस्करी में शामिल उनके साथियों पर भी काबू किया जा सके।