गुरुग्राम: शिवाजी नगर थाना एरिया के बसई रोड पर करीब एक दर्जन बदमाशों ने एक युवक से मारपीट कर किडनेप कर लिया। आरोपी युवक को गाडौली गांव स्थित रिलायंस के जंगलों में ले गए, जहां उसके साथ मारपीट की गई। इसके बाद बदमाश उसे हीरो होंडा चौक पर फेंक कर फरार हो गए। वहीं यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। पीड़ित को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कपड़ों की दुकान पर गया था पीड़ित

घटना बीती 16 अगस्त शाम की है। जब मोहित नाम का युवक बसई रोड पर स्थित कपड़ों की दुकान पर खरीदारी करने गया था। ऐसे में करीब एक दर्जन बदमाशों ने मोहित को धर दबोचा और उसे गाड़ी में बैठाने लगे। जब मोहित ने गाड़ी में बैठने पर विरोध जताया तो आरोपियों ने उस पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। इसके बाद मोहित बेसुध हो गया और बदमाश उसको गाड़ी में डालकर किडनेप करके ले गए। इसके बाद मोहित को गाडौली गांव स्थित रिलायंस के जंगलों में ले जाया गया, जहां उसके साथ बदमाशों ने जम कर लाठी डंडों, रॉड से मारपीट की और उसे हीरो होंडा चौक पर फेंक फरार हो गए।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

मोहित के मुताबिक हीरो होंडा चौक पर वह बेहोश हो गया था और उसके बाद उसकी आंख अस्पताल में ही खुली। वहीं यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई और उसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश आरंभ कर दी। मोहित की मां के मुताबिक उनका बेटा कपड़े खरीदने गया था। उनके पास मोहित के दोस्त का फोन आया कि मोहित के साथ कुछ बदमाशों ने मारपीट की और अपहरण कर ले गए। पुलिस मामले में जांच कर रही है।