Gurugram: साउथ सिटी-2 में युवक ने घरेलू कलह के चलते पहले पत्नी का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद खुद फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया गया। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए शव गृह में रखवा दिया। वहीं पुलिस ने मृतक महिला के पिता के बयान पर केस दर्ज किया है। पुलिस मामले में गंभीरता से छानबीन कर रही है।

घरेलू कलह बताया जा रहा हत्या का कारण

सेक्टर-50 थाना क्षेत्र में घरेलू कलह के चलते युवक ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और खुद भी आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और महिला की हत्या किए जाने का पता चलने पर एफएसएल व क्राइम ऑफ सीन की टीमें बुलाई गई। महिला के गले पर निशान मिलने के बाद महिला के पिता ने पति द्वारा हत्या किए जाने की शिकायत दी। महिला के पिता ने बताया कि उसका दामाद शराब पीता था और अक्सर दोनों के बीच झगड़ा होता था। महिला की पहचान 18 वर्षीय शिवली व उसके पति की पहचान 24 वर्षीय प्रजापति दास के रूप में की गई। दोनों झुग्गी नंबर 16 ई-ब्लॉक साउथ सिटी-2 गुरुग्राम में रहते थे।

फर्श पर पड़ी थी बेटी, फंदे पर लटक रहा था दामाद

मृतका के पिता ने बताया कि रविवार सुबह काम पर चला गया था। जब वह वापस लौटा तो उसकी बेटी शिवली ने खाना नहीं बनाया तो यह अपनी लड़की की झुग्गी पर चला गया। झुग्गी का दरवाजा अंदर से बंद था तो उसने अंदर झांक कर देखा तो उसका दामाद फंदे पर लटका हुआ था और उसकी बेटी फर्श पर पड़ी हुई थी। पड़ोसियों की मदद से वह अंदर गया तो देखा कि उसकी लड़की फर्श पर मृत अवस्था में पड़ी थी। वह बेटी व दामाद को अस्पताल लेकर गया जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया। उसके दामाद ने गला दबाकर बेटी की हत्या कर दी और खुद आत्महत्या कर ली। सेक्टर-50 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।