गुरुग्राम: पटौदी एरिया के जटौली मंडी में आधा दर्जन युवकों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। आरोपियों ने रंजिश के चलते युवक के सिर, पैरों और शरीर के दूसरे अंगों पर गंभीर चोट मारी, जिसके कारण युवक की मौत हो गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर चार नामजद सहित छह पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पवन के रूप में मृतक की हुई पहचान

जटौली मंडी के वार्ड-9 निवासी राजेंद्र शर्मा ने बताया कि वह शहर के एक विख्यात मंदिर के पुजारी हैं। उन्हें रविवार की सुबह सूचना मिली कि उनका 26 वर्षीय बेटा पवन कुमार फरीदरपुर रोड पर खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ है। सूचना पाकर वह परिजनों के साथ मौके पर पहुंचा और घायल अवस्था में पड़े पवन को अस्पताल पहुंचाया। घायल की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया। घायल को गुरुग्राम के अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां देर सांय उपचार के दौरान पवन कर मौत हो गई।

हत्या का 6 लोगों पर केस दर्ज

मृतक के भाई राहुल ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि उसके भाई के साथ राजेश उर्फ लंबू, अंकित, संगम, मोहन हलवाई सहित दो अज्ञात युवकों ने मारपीट की है। आरोपी उसके भाई को गंभीर रूप से घायल कर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर चार नामजद सहित दो अज्ञात युवकों पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। मामले में थाना प्रभारी सज्जन सिंह ने कहा कि पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मामले की छानबीन चल रही है, जल्दी ही आरोपियों को काबू किया जाएगा।