गुरुग्राम: सोहना सदर थाना क्षेत्र के गांव खेडला में पुरानी रंजिश के चलते एक 24 वर्षीय युवक के दोनों हाथ काटकर मौत के घाट उतार दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने मौके पर फारेंसिंक व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को भी बुलाया, जिसने सबूतों को एकत्रित किया। वहीं शव के पास से ही दोनों हाथ भी बरामद किए गए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को काबू किया, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

अतुल को घर से बुलाकर ले गए थे आरोपी

मृतक के पिता ने बताया कि बेटे अतुल राघव के दोस्त गांव खेड़ला निवासी सौरभ व अंकित 4 अक्टूबर को उसके घर पर आए व उसे बुलाकर ले गए थे। इसके बाद अतुल वापस घर नहीं लौटा। उन्होंने सोहना थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया। इस मामले की जब पुलिस ने जांच शुरू की तो रविवार सुबह अतुल का शव गांव के पास ही जंगलों में पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने देखा कि अतुल के दोनों हाथ कटे हुए थे, वह वहीं पास में पड़े मिले। थोड़ी दूर पर बीयर की बोतल भी पड़ी हुई मिली।

पुरानी रंजिश के चलते दिया अंजाम

मृतक के परिजनों ने बताया कि डेविड नाम के युवक से अतुल की पुरानी रंजिश चली आ रही थी। इस संबंध में एक केस पहले ही अदालत में विचाराधीन है। मामला अदालत में चल रहा है, जिसको लेकर डेविड उसे रंजिश रखता था। परिजनों के अनुसार तीनों ने मिलकर अतुल की हत्या की है। वहीं पुलिस ने बताया कि डेविड नामक युवक पर मृतक युवक ने करीब दो साल पहले कुल्हाड़ी से हमला किया था। यही रंजिश चली आ रही थी। मृतक व आरोपी दोनों नशा करने के आदि बताए जा रहे हैं।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

सोहना सदर थाना प्रभारी जगजीत सिंह ने बताया कि हत्या के मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं शव का पोस्टमार्टम करने के लिए गुरुग्राम अस्पताल भेज दिया गया है। आरोपियों की तलाश के लिए क्राइम ब्रांच की चार टीमें गठित कर दी गई है। दो आरोपियों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जल्द ही मामले में खुलासा कर दिया जाएगा।